प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने ली पति की जान, 4 लोगों के खिलाफ दर्ज कराई हत्या की गलत रिपोर्ट

News Nasha

Saharanpur Murder: यूपी के सहारनपुर में एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। मृतक पति का पड़ोसी ही उसकी पत्नी का प्रेमी था। दरअसल सहारनपुर के देवबंद थाना क्षेत्र में शाखा नहर के पास कल ग्रामीणों को एक लावारिस व्यक्ति की लाश मिली। देवबंद पुलिस मौके पर पहुंचकर लावारिस लाश की शिनाख्त की। मृतक की पहचान नागल थाना क्षेत्र के गांव नेनसोब के मोनू के रूप में हुई।

मोनू की पत्नी सुनीता ने हत्या की सूचना के बाद 4 लोगों के खिलाफ हत्या की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने नामजदगी के बावजूद गलत रिपोर्ट लिखवाने का शक होने पर हत्या के खुलासे के लिए सर्विलांस की टीम लगाई।

हत्या के बाद से पड़ोस का मनोज फरार था:

एसएसपी सहारनपुर विपिन ताडा ने बताया कि मृतक मोनू की लाश कोतवाली देवबंद के साखन नहर के पास मिली थी। लाश बरामद होने के बाद हत्या के खुलासे के लिए टीमें लगाई गई। हत्या से पहले मृतक की पत्नी सुनीता का पड़ोस के ही युवक मनोज से मोबाइल पर लगातार संपर्क हो रहा था और यह युवक हत्या के बाद से ही फरार था।

हत्या की बात कबूल की:

पुलिस ने मृतक की पत्नी और पड़ोसी युवक को पकड़ कर पूछताछ की। पूछताछ में दोनों ने सारी बात उगल दी। मृतक की पत्नी और पड़ोस के युवक मनोज के आपस में संबंध थे। दोनों ने मिलकर मृतक की जान ली। वह दोनों मोनू की हत्या के कुछ दिन बाद आपस में शादी करने की तैयारी में थे। पुलिस ने दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रयुक्त अंगोछा भी बरामद कर लिया गया। एसएसपी द्वारा 24 घंटे में घटना का खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार रुपये के इनाम से पुरस्कृत किया जाएगा।

 

Related Articles

Back to top button