सहारनपुर…चोरी की 18 कारों सहित 5 आरोपी गिरफ्तार: 5 राज्यों में फैला नेटवर्क

पुरानी एक्सीडेंटल गाड़ियों के चेसिस और इंजन नंबर बदल करते थे वारदात,

पांचों आरोपियों को पकड़ने के बाद जानकारी देते एसएसपी आकाश तोमर।

सहारनपुर में शनिवार को क्राइम ब्रांच ने गाड़ी चोरी करने वाले गिरोह के 5 सदस्यों को पकड़ा है। ये सभी गाड़ियों के चेसिस नंबर बदलकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। इनकी निशानदेही पर 18 कार और 5 बाइक बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि ये लोग ज्यादातर वाहन मेरठ के हाजी गल्ला में बेंचते थे। जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

SSP आकाश तोमर ने बताया कि रात को छिदबना रोड पर दो गाड़ियों सहित 5 आरोपियों नूरकमर, तबरेज, साजिद, राजपाल व मुजम्मिल को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पूछताछ के बाद दिल्ली, हरियाणा, पंजाब व उत्तराखंड से 15 लग्जरी गाड़ियां, 01 बोलोरो पिकअप, 01 आयसर कैंटर, 01 महिंद्रा ट्रैक्टर व 4 बाइक बरामद की है। पकड़े गए आरोपियों के 2 साथी मेरठ के रहने वाले हैं। जिनकी तलाश की जा रही है। नूर कमर और साजिद गिरोह के मुख्य सरगना हैं।

राजपाल उर्फ पाप्पे चोरी के वाहनों को लाकर अलग-अलग जगह पर पार्किंग में खड़ा कर देता था

मेरठ में काटते थे गाड़ियां
पुलिस को पूछताछ में आरोपी नूर कमर ने बताया कि वह तवरेज, साजिद तीनों एक साथ मिलकर काम करते हैं। मेरठ के अफजाल उर्फ सलीम व जावेद मलिक से चोरी के वाहन लेकर उनके चेसिस नंबर व रजिस्ट्रेशन नंबर बदलकर किसी भी पुरानी व डेमेज गाड़ियों के रजिस्टर्ड कागज लगाने और वाहनों को काटकर कबाड़ में बेचने का काम करते हैं। राजपाल उर्फ पाप्पे चोरी के वाहनों को लाकर अलग-अलग जगह पर पार्किंग में खड़ा कर देता था। मुजम्मिल चोरियों की गाड़ियों की चेसिस काटकर दूसरी पर बेल्डिंग का काम करता था। मेरठ के अफजाल उर्फ सलीम व जावेद मलिक अभी फरार है। जिनकी तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button