‘बिग बॉस 14’ से आयी दुखद खबर, घर से बाहर हो सकता है ये कंटेस्टेंट

मुंबई ,’बिग बॉस 14′ से इस हफ्ते होने वाले इविक्शन को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। कहा जा रहा है कि एजाज़ खान घर से बाहर हो गए हैं। एजाज़ के शो छोड़ने को लेकर पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थीं। हालांकि तब यह मालूम नहीं था कि एजाज़ कब घर से बाहर होंगे।

एक ट्वीट के जरिये मिली ये खबर

एक  ट्वीट के अनुसार, एजाज़ खान घर से बाहर आ गए हैं। लेकिन अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। एजाज़ खान के यूं ‘बिग बॉस 14’ छोड़ने से उनके फैन्स को वाकई बड़ा झटका लगा है क्योंकि वह इस सीजन के मजबूत और तगड़े कंटेस्टेंट्स में से एक थे और ट्रॉफी के दावेदार माने जा रहे थे।

ये भी पढ़े –18 जनवरी सुबह की सभी बड़ी खबरे , देखिए यहां

 

‘बिग बॉस 14’ का घर छोड़ रहे है एजाज

वहीं ये न्यूज़ पेपर की एक रिपोर्ट में बताया था कि एजाज़ कुछ अन्य कमिटमेंट्स के चलते बिग बॉस का घर छोड़ रहे हैं और इसीलिए मेकर्स ने देवोलीना भट्टाचार्जी को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर लाने का फैसला किया है। सोर्सेज के अनुसार, एजाज़ अब ‘बिग बॉस 14’ में वापस नहीं आएंगे। वहीं ‘बिग बॉस 14’ में देवोलीना भट्टाचार्जी की एंट्री किस दिन होगी, यह अभी नहीं बताया गया है।

देवोलीना भट्टाचार्जी फ़िलहाल है क्वॉरंटीन

रिपोर्ट के मुताबिक, देवोलीना भट्टाचार्जी फिलहाल एक होटेल में क्वॉरंटीन में हैं और आने वाले चंद दिनों में ही उनकी बिग बॉस के घर में एंट्री होगी। पहले उन्हें सीक्रेट रूम में ले जाया जाएगा, जहां वह अपने क्वॉरंटीन के बाकी दिन पूरे करेंगी। यहां से देवोलीना घर के अन्य कंटेस्टेंट्स और उनकी स्ट्रैटिजी को देख पाएंगी।

Related Articles

Back to top button