केरल के पल्लकड़ में RSS वर्कर की बेरहमी से हत्या, शरीर पर मिले इतने घाव

नई दिल्‍ली. केरल (Kerala) के पल्‍लकड़ (Pallakad) में आरएसएस कार्यकर्ता (RSS Worker) की बेरहमी से हत्‍या कर दी गई. खबर है कि सोमवार की सुबह करीब 9 बजे आरएसएस कार्यकर्ता एस संजीत (S Sanjith) अपने परिवार के साथ कहीं जा रहे थे, इसी दौरान उन पर हमला किया गया. हमलावरों ने संजीत के शरीर पर धारदार हथियार से 50 से ज्‍यादा घाव किए और भाग निकले. घटना के बाद आरएसएस कार्यकर्ता को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक जांच के बाद डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के मुताबिक आरएसएस कार्यकर्ता 27 वर्षीय एस संजीत सोमवार को अपनी पत्‍नी के साथ सुबह कहीं जा रहे थे. इसी दौरान रास्‍ते में कुछ हमलावरों ने उन्‍हें रोक लिया और उनपर धारदार हथियार से हमला कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर वहां से भाग निकले. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत संजीत को अस्‍पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया.

हत्या के बाद इलाके में तनाव का माहौल है और पुलिस ने सुरक्षा कड़ी कर दी है. बीजेपी जिला अध्यक्ष केएम हरीदास ने इस हत्या के लिए सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया पर आरोप लगाया है, जो कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया यानी पीएफआई की राजनीतिक इकाई है.

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब केरल में आरएसएस कार्यकर्ता की इस तरह से हत्‍या की गई है. इसी साल फरवरी में भी एक आरएसएस कार्यकर्ता की हत्‍या कर दी गई थी. आरएसएस कार्यकर्ता की हत्‍या के विरोध में बीजेपी और हिंदू संगठनों ने राज्‍य में बंद काआह्वान भी किया था. बता दें कि उस समय चेर्थला के पास नगमकुलनगरा इलाके में आरएसएस और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के बीच हुई झड़प में संघ के कार्यकर्ता नंदू की मौत हुई थी.

Related Articles

Back to top button