सामने आई RRR की रिलीज डेट, Twitter पर हुआ Trend

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की आगामी फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) पिछले लंबे से चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का रोमांचक क्लाइमेक्स शूट किया गया है जिसकी एक तस्वीर डायरेक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की थी। वहीं अब फिल्म को लेकर एक बड़ी घोषणा की गई है जिसे लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड होने वाले हैं।

सामने आई RRR की रिलीज डेट
कुछ देर पहले आरआरआर ने अपने ऑफिशियल हैंडल पर फिल्म की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट किया है। बता दें कि फिल्म इसी सील 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं इस खबर के आते ही ट्विटर पर आरआरआर जमकर ट्रेंड करने लगा। हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

कुछ दिन पहले फिल्म से जूनियर एनटीआर का पहला लुक जारी किया गया था जो बेहद इंटेंस और दमदार नजर आया। इससे पहले, मेकर्स ने फिल्म से राम चरण का फर्स्ट लुक जारी किया था जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। वहीं बाहुबली की तरह राजामौली की यह फिल्म भी एक बड़े पैमाने पर बन रही है। बाहुबली के निर्देशक ने दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए एक शानदार अनुभव सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और यही वजह है कि सभी को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का बजट 3.50 करोड़ बताया जा रहा है।

फिल्म में एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस और कई अन्य कलाकार भूमिका निभा रहे है। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है। “आरआरआर” एक अखिल भारतीय फिल्म है जिसे डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तले बनाया गया है।

Related Articles

Back to top button