आलोचकों को रोहित शर्मा ने दिया करारा जवाब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली Rohit Sharma on Virat Kohli Ind vs WI: आज यानी 27 जुलाई से भारतीय टीम और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू होगी। पहला खेल शाम 7 बजे बारबाडोस के ब्रिजटाउन में खेला जाएगा। ये सीरीज विश्व कप के दौरान भारतीय टीम के लिए अद्वितीय है। वेस्टइंडीज का भारत के खिलाफ 17 सालों से खराब वनडे रिकॉर्ड है।

इस दौरान वेस्टइंडीज ने एक भी द्विपक्षीय वनडे सीरीज नहीं जीती है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भड़क गए। ध्यान दें कि रोहित ने विराट कोहली के ओवरसीज मैचों पर पत्रकारों से सवाल किया था, जिस पर रोहित ने थोड़ा इरिटेट होकर जवाब दिया है।

Virat Kohli की फॉर्म पर पूछे जाने वाले सवाल पर कप्तान Rohit Sharma ने किस कारण विरोध प्रकट किया?
टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार शतक ठोका था। ये शतक उनके ओवरसीज क्षेत्र में पांच साल बाद आया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा से पूछा गया कि टीम इंडिया को विराट कोहली की बड़ी पारियां नहीं खेलना चिंता की बात है, तो रोहित भड़क गए।

उन्हें बताया गया कि मैं पहले भी इस सवाल का जवाब दे चुका हूँ। यह सब बाहर की बातें हैं, जैसे कि किसने कितने अधिक रन बनाए या विकेट हासिल किए, और जो लोग इन सभी प्रश्नों को पूछते हैं, वे टीम के अंदर की स्थिति को नहीं जानते। हमारे अंदर होने वाले घटनाक्रम अस्तित्व में रहते हैं; हमारे लिए टीम के लिए सीरीज जीतना या मैच जीतना सबसे महत्वपूर्ण है, दूसरों की राय मायने नहीं रखती।

Related Articles

Back to top button