Rocky Or Rani Ki Prem Kahani दुनियाभर में छाई

करण जौहर की निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को रिलीज हुई थी। पहले दिन से यह मूवी रफ्तार से कमाई किए जा रही है।

Rocky Or Rani Ki Prem Kahani : बॉलीवुड से आई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है। यह करण जौहर की मोस्ट अवेटेड डायरेक्टोरियल कमबैक फिल्म है, जिसे दर्शकों की भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं, समीक्षकों ने कहानी के आधार पर फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया दी। मगर इन सबके बीच ‘रॉकी और रानी…’ ने दुनियाभर में ताबड़तोड़ बिजनेस किया है।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ऐसे वक्त में बॉक्स ऑफिस पर जलवा काट रही है, जब हॉलीवुड से आई ‘ओपेनहाइमर’ के हर ओर चर्चे हैं। ‘ओपेनहाइमर’ की आंधी के बीच ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की कमाई ने निर्माताओं की उम्मीद को पार कर दिया है। अब कलेक्शन पर करण जौहर की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने ‘रॉकी और रानी…’ को प्यार देने के लिए लोगों का दिल से शुक्रिया अदा किया है।

28 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर करण ने खुशी जताई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “रॉकी, रानी और हमारी कहानी के लिए दुनिया भर से अपना प्यार देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।”

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Day 1

Related Articles

Back to top button