गदर 2 के आगे नहीं चल रहा रॉकी और रानी का जादू

RARKPK, बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन अब फिल्म को कमाई करना मुश्किल होता जा रहा है, खासकर गदर 2 की रिलीज के बाद।

रॉकी और रानी, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की प्रेम कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की। वहीं, फिल्म की रिलीज के 19 दिन हो चुके हैं, लेकिन गदर 2 की रिलीज ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को बदनाम कर दिया है।

करण जौहर ने निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक शादीशुदा ड्रामा है। 28 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म ने अच्छी ओपनिंग की और वीकेंड पर अच्छा बिजनेस किया। वहीं, RARKPK की संख्या अब तेजी से घट रही है। यहां तक कि फिल्म 15 अगस्त की छुट्टी का लाभ भी नहीं उठाई।

RARKPK, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, रिलीज के पहले दिन देश भर में 11.10 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म ने दूसरे दिन 16.05 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 18.75 करोड़ रुपये कमाए। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने पहले वीकेंड पर 45.90 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म का कलेक्शन दूसरे वीकेंड पर भी अच्छा रहा, लेकिन इसके बाद RARKPK का बिजनेस लगातार गिर गया।

19 दिनों में RARKPK ने कितने करोड़ रुपये कमाए?

Sacnilk के अनुसार, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की नवीनतम रिलीज, फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। शुरूआती आंकड़ों के अनुसार, RARKPK ने 15 अगस्त को 3.765 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 19 दिनों में 137 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है।

RARKPK, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, गदर 2 से पहले रिलीज हुई है। बिजनेस में अभी भी पीछे चल रही है। सनी देओल की गदर 2 ने सिर्फ पांच दिनों में लगभग 229 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है, जबकि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने 19 दिनों में सिर्फ 137 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

Related Articles

Back to top button