यूपी निकाय चुनाव के लिए रालोद ने घोषित किए प्रत्याशी…

यूपी नगर निकाय चुनाव को लेकर राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. सभी दल प्रत्याशी चयन करने में जुटे हुए हैं. राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ती जा रही हैं. सपा और रालोद में भी सीटों के बंटवारे पर कई दिनों से चर्चा चल रही है. कई सीटों के बंटवारे पर सहमति बन गई है, जबकि कई पर बातचीत अंतिम दौर में है. सीटों के बंटवारे पर आपसी खींचतान की भी खबरें थीं. इसे लेकर लगातार बैठकें और चर्चा चल रही थी. आज यानी शनिवार को भी एक बैठक होनी थी. इस बीच सपा के साथ गठबंधन करके लड़ रही राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) ने अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं. पार्टी ने नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत के लिए अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर लिया है और इसकी लिस्ट भी जारी कर दी है.

किसे कहां से मिला टिकट

पार्टी ने मथुरा के राया से वीरेंद्र सिंह को प्रत्याशी बनाया है. मथुरा के बलदेव से रामकिशन वर्मा को, मथुरा के राधाकुंड से ब्रज किशोर को, बागपत से रियाजुद्दीन को, बागपत के खेकड़ा से रजनी धामा को, मेरठ के मवाना से अय्यूब कालिया को, गाजियाबाद के मोदीनगर से विनोद गौतम को, गाजियाबाद के लोनी से रंजीता धामा को, गाजियाबाद के पतला से रीता चौधरी को, सहारनपुर के गंगोह से शमा परवीन को प्रत्याशी घोषित किया है.

सहारनपुर के अम्बेहटापीर से रेशमा को, सहारनपुर के ननौता से नावेद अख्तर को, शामली के जलालाबाद से अब्दुल गफ्फार को, शामली के गढ़ीपुख्ता से प्रमोद को, शामली के कांधला से मिर्जा फैसल बेग को, मुजफ्फरनगर के खतौली से शहनवाज (लालू) को, मुजफ्फरनगर के पुरकाजी से बसारत खां को, बिजनौर के हल्दौर से अमर सिंह पम्पी को, बिजनौर के सहसपुर से शबाना जहीन को प्रत्याशी घोषित किया है.

Related Articles

Back to top button