चुनाव प्रचार के दौरान बबीता फोगाट पर रालोद ने किया हमला, जांच जारी

बीजेपी की स्टार प्रचारक बबीता फोगाट के काफिले पर हुआ हमला, कई लोग घायल

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में सिर्फ 5 दिन और बचे हैं. ऐसे में यूपी चुनाव से पहले सभी पार्टियां लगातार अपने पार्टियों के प्रचार के लिए जी जान से मेहनत कर रही हैं. वहीं जिले के सिवालखास विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहीं महिला पहलवान बबीता फोगाट के काफिले पर दबथुवा गांव में हमला हुआ. इस दौरान लोगों के साथ मारपीट की गई. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

फेमस महिला पहलवान और भाजपा की स्टार प्रचारक बबीता फोगाट मेरठ में बीजेपी उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार में जुटी हैं. शनिवार को सिवालखास विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी   प्रत्याशी मनिंदर पाल सिंह के पक्ष में बबीता फोगाट चुनाव प्रचार के लिए निकली थीं. मनिंदर पाल सिंह की पत्नी सिंपल सिंह के साथ बबीता फोगाट दबथुवा गांव में वोट मांग रही थीं.

बबीता फोगाट के काफिले पर हुआ हमला

बीजेपी नेता अनिल चौधरी ने बताया कि गांव में जनसंपर्क पूरा हो गया था और टीम भाजपा किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष सत्येंद्र चौधरी के घर पहुंची. आरोप है कि उसी दौरान रालोद समर्थकों ने लाठी-डंडे लेकर बीजेपी के विरोध में नारेबाजी शुरू कर दी. विरोध करने पर काफिले पर हमला कर दिया और लोगों से मारपीट की गई. इस मारपीट में सत्येंद्र चौधरी, सचिन पंघाल, रौनक चौधरी, भूरा आदि कई लोग घायल हो गए हैं.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फायरिंग का लगाया आरोप

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फायरिंग करने का भी आरोप लगाया है. इसके विरोध में सरधना थाने में तहरीर देने की तैयारी की जा रही है. हालांकि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने सत्येंद्र का सीएचसी में उपचार कराया. बबीता फोगाट ने आरोप लगाया कि जनसपंर्क के दौरान आरोपितों ने महिलाओं से भी अभद्रता की है. गाड़ी के ऊपर डंडे भी मारे गए हैं. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण केशव कुमार ने फायरिंग की घटना से मना कर दिया है. उनका कहना है कि एक आदमी की नाक पर खरोच आई है. अगर तहरीर नहीं आई तो पुलिस जांच करके कार्रवाई करेगी.

Related Articles

Back to top button