रिया चक्रवर्ती ने सुशांत से रिश्ता तोड़ने के बाद की थी डायरेक्टर महेश भट्ट से बात, वायरल हुई चैट

सुशांत सिंह राजपूत का मामला सीबीआई को सौंप दिया गया है। यह मामला अब खुलता जा रहा है लेकिन रिया चक्रवर्ती इस मामले में फंसती हुई नजर आ रही हैं। ऐसे में अब खबर है कि रिया चक्रवर्ती 8 जून के दिन सुशांत के घर से गई थी तब उन्होंने महेश भट्ट से बातचीत भी की थी। इस पर एक चैट सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई है। बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट से अपने और सुशांत के रिश्ते के बारे में बात की थी। इस चैट के वायरल होने के बाद आशंका जताई जा रही है कि रिया चक्रवर्ती ने खुद ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप किया था।

बता दें कि अब तक कहा जा रहा था कि 8 जून के दिन रिया ने सुशांत सिंह राजपूत को छोड़ दिया था। हालांकि रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि वह ऐसा कर के खुश भी नहीं हुई थी। लेकिन जो चैट वायरल हो रही है उसमें दिखाया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के साथ खुश ही नहीं थी। जिसकी वजह से उन्होंने यह रिश्ता खत्म करना चाहा और सुशांत को छोड़ भी दिया।

जो चैट वायरल हो रही है उसमें रिया ने महेश भट्ट को मैसेज कर लिखा था- “आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और एक शांति के साथ। आपके साथ आखिरी बातचीत ने मेरी आंखे खोल दी थीं। आप मेरे एंजेल हैं। आप तब भी थे और आज भी हैं।”

वही इस पर डायरेक्टर महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती को जवाब देते हुए लिखा- “अब पीछे मुड़कर मत देखना। अपने पिता को मेरा प्यार देना। अब वो काफी खुश होंगे।” अब महेश भट्ट का चैट के दौरान रिया के पिता को लाना ये दिखता है कि एक्ट्रेस के पिता इस रिश्ते से खुश नहीं थे। वे रिया को सुशांत संग नहीं देखना चाहते थे। इस चैट में रिया लगातार महेश भट्ट का शुक्रिया अदा कर रही हैं। वे उन्हें कह रही हैं कि उन्होंने उनकी काफी मदद की है।

रिया चक्रवर्ती ने लिखा है कि”आपने फिर मुझे आजाद किया है, आप मेरी जिंदगी में भगवान की तरह हैं। वहीं महेश भट्ट भी रिया को अपनी बेटी समान बता रहे हैं। वे रिया की तारीफ कर रहे हैं कि उन्होंने इतनी हिम्मत दिखाई।”

Related Articles

Back to top button