रीवा : जमीनी विवाद में चाचा ससुर ने गोली मारकर दामाद को उतारा मौत के घाट

रीवा। जिले के डभौरा थाना अंतर्गत पनवार चौकी क्षेत्र के ग्राम गहिवार में मंगलवार सुबह पुराने जमीनी विवाद में चाचा ससुर ने अपने दामाद को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद मृतक के परिजनों ने चाचा ससुर पर भी जानलेवा हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया, वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में छह लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पनवार पुलिस ने अनुसार, शुरुआती जांच में पता चला है कि ग्राम गहिवार निवासी 45 वर्षीय सुरेश तिवारी पुत्र ललित तिवारी और उसके चाचा ससुर रजनीश मिश्रा पुत्र रामबहोर मिश्रा के बीच रास्ते को लेकर लम्बे समय से विवाद चल रहा था। मंगलवार सुबह करीब पांच बजे सुरेश अपनी बाड़ी बना रहा था, तभी उसका चाचा ससुर रजनीश मिश्रा वहां पहुंचा और उनके बीच रास्ते को लेकर विवाद हुआ। इसी बीच रजनीश ने देशी पिस्टल निकाली और सुरेश को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद सुरेश के परिजनों ने रजनीश को पकडक़र जमकर पीट दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल रजीश को रीवा के संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार जारी है। वहीं, पुलिस ने सुरेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए जवां स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया और मामले की जांच शुरू की।

घटना की जानकारी मिलते ही डभौरा एसडीओपी डीपी सिंह भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। एसडीओपी ने घटनास्थल से एक देशी पिस्तौल बरामद की है, जिससे सुरेश तिवारी की हत्या की गई। एसडीओपी डीपी सिंह ने बताया कि मृतक सुरेश तिवारी के परिजनों की रिपोर्ट पर रजनीश मिश्रा सहित छह लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और पांच लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। रजनीश मिश्रा घायल है, उसे भी ठीक होने पर गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button