मिस रानू मारिया:रेणु मोंडल

वायरल सेंसेशन रानू मंडल की बायोपिक में लीड रोल निभाएंगी इशिका डे, डायरेक्टर बोले-'एक्टर्स को उनका रोल प्ले करना अपमानजनक लग रहा है'

मिस रानू मारिया होगा फिल्म का टाइटलपहले सुदिप्ता चक्रवर्ती निभाने वाली थीं रानू का रोल

साल 2019 में एक वीडियो वायरल होने के बाद ही रानू मंडल रातों-रात स्टार बन गई थीं। वेस्ट बंगाल में दो वक्त की रोटी का संघर्ष कर रहीं रानू को उनकी मधुर आवाज से ऐसा फेम मिला कि उन्हें सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर में बुलाया गया। यहां उन्हें हिमेश रेशमिया ने अपना गाना तेरी मेरी ऑफर किया। ये गाना खूब सुर्खियों में रहा, हालांकि रानू का स्टारडम ज्यादा नहीं चला और वो फिर लाइमलाइट से दूर हो गईं। अब रानू मंडल पर बायोपिक बनाने की तैयारी हो रही है, जिसे ऋषिकेश मंडल निर्देशित करेंगे। डायरेक्टर की मानें तो रानू की बायोपिक में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस तलाशना बेहद मुश्किल था, क्योंकि हर किसी को उनका रोल निभाने मे बेइज्जत महसस हो रही है।

हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में ऋषिकेश मंडल ने बताया है कि रानू कि फिल्म की कास्टिंग में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। पहले ये रोल सुदिप्ता चक्रवर्ती को ऑफर किया गया था जो बारिवली फिल्म के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीत चुकी हैं। सुदिप्ता इस रोल को करने में दिलचस्प थीं, हालांकि उनकी पिछली कमिटमेंट के चलते वो ऑनबोर्ड नहीं आ सकीं।

डायरेक्टर ने आगे बातचीत में बिना किसी एक्टर का नाम लिए कहा कि रानू के रोल के लिए कई एक्टर्स को ऑफर दिया गया था, हालांकि कई लोग उनका रोल करने में बेइज्जती महसूस कर रहे थे।

इशिका डे निभाएंगी रानू का रोल

ऋषिकेश ने कन्फर्म किया है कि अब रानू की बायोपिक में पुरब पश्चिम दक्षिण फेम एक्ट्रेस एशिका डे लीड रोल में नजर आएंगी। इससे पहले इशिका नवाजुद्दीन के साथ सेक्रेड गेम्स में नजर आ चुकी हैं। ट्रिब्यूनल इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार इस बायोपिक का टाइटल मिस रानू मारिया होने वाला है। इस फिल्म को पहले बंगाली भाषा में तैयार किए जाने की तैयारी थी, हालांकि मेकर्स अब इसे हिंदी में बनाएंगे।

Related Articles

Back to top button