मां ने बेटी पर 50 रूपए चोरी का आरोप लगाया, कलयुग का एक और चेहरा आया सामने

मां ने बेटी पर 50 रूपए चोरी का आरोप लगाया

मां ने बेटी पर 50 रूपए चोरी का आरोप लगाया तो आहत बेटी ने घर से भागने का मन बनाया। अपनी बड़ी बहन का साथ दो छोटी बहनों ने भी दिया और तीनों 22537 कुशीनगर एक्सप्रेस ट्रेन में बैठकर मुंबई लिए निकल गई।

 

गुरुवार रात 10.30 बजे आरपीएफ पुलिस को सूचना मिलने पर तीनों बहनों को बुरहानपुर रेलवे स्टेशन पर उतारा गया। चाइल्ड लाइन के सुपुर्द करने के बाद उन्हें वन स्टाप सेंटर में काउंसलिंग के लिए भेजा गया है। जहां वह कुछ दिन रहना चाहती हैं, हालांकि परिजन को इसकी सूचना दे दी गई है।

यह है पूरा मामला

गोरखपुर की रहने वाली 12 से 16 साल की तीन बहने अपनी मां से नाराज होकर और पिता के डर से घर से भाग निकली। इनमें से एक बहन ने बताया कि मां के 50 रूपए चोरी हो गए थे, उन्होंने मुझ पर शक किया। मैंने मना किया तो मां नहीं मानी। एक बार भूल से सब्जी के 50 रूपए बैग में रखने की पुरानी बात दोहराते कहा जब तू पहले पैसे रख सकती है तो अभी भी चुराए होंगे।

इस बात पर मां से झगड़ा हो गया। मां ने कहा कि तेरे पिता जी को आने दे उनसे डांट खिलवाउंगी। इस डर से मैं घर से भाग निकली। दो छोटी बहनें मुझे नहीं छोड़ना चाहती थी, इसलिए वह भी साथ आग गई।

काउंसलर से बोली, यहां अच्छा लग रहा कुछ दिन यहीं रहेंगे

आरपीएफ थाना प्रभारी सुधीर पी शिंदे ने बताया रात 10.30 बजे 22537 कुशीनगर एक्सप्रेस ट्रेन से बालिकाओं को रिकवर किया गया। उन्हें चाइल्ड लाइन के सुपुर्द किया गया। चाइल्ड लाइन ने उन्हें वन स्टाप सेंटर भेजा। वहां से परिजन से संपर्क कराया गया। बेटियों से बात कर मां बाप रो दिए। वहीं तीनों बहनों ने कहा-हमें यहां अच्छा लग रहा है अभी कुछ दिन यहीं रहेंगे।

रिपोर्टर – मनोज यादव

Related Articles

Back to top button