नर्सिंग ऑफिसर और फार्मासिस्ट के 9879 पद पर निकली भर्ती, पढ़ें पुरी डिटेल

राज्य स्वास्थ्य और परिवार कल्याण संस्थान, राजस्थान ने नर्सिंग ऑफिसर और फार्मासिस्ट के नौ हजार से ज्यादा पद के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. इन वैकेंसी के लिए आवेदन की प्रक्रिया अभी शुरू नहीं हुई है. एप्लीकेशन लिंक एक्टिव होगा 05 मई 2023 के दिन और इन पद पर अप्लाई करने की लास्ट डेट है 04 जून 2023. वे उम्मीदवार जो आवेदन के इच्छुक हों, वे अंतिम तारीख के पहले बताए गए प्रारूप में अप्लाई कर सकते हैं.

इस वेबसाइट से भरें फॉर्म

इन पद पर आवेदन केवल ऑनलाइन किए जा सकते हैं. इसके लिए कैंडिडेट्स को स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर, राजस्थान की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा. ऐसा करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट का पता ये है – sihfwrajasthan.com. किसी और माध्यम से किए गए आवेदन स्वीकार नहीं होंगे.

वैकेंसी विवरण

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 9879 पद भरे जाएंगे. इनमें से नर्सिंग ऑफिसर के 7020 पद हैं और फार्मासिस्ट के 2859 पद हैं. इन भर्तियों को लेकर डिटेल में नोटिस अभी जारी नहीं हुआ है. कुछ ही दिनों में इस बारे में जानकारी दी जाएगी. कैंडिडेट्स ताजा अपडेट के लिए समय-समय पर आधिकारिक वेबसाइट चेक करते रहें. ऊपर बतायी गई वेबसाइट के अलावा इस वेबसाइट पर भी आवेदन कर सकते हैं – rajswasthya.nic.in.

यहां भी निकली भर्ती

संघ लोक सेवा आयोग ने केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (असिस्टेंट कमांडेंट) पद के लिए नोटिफिकेशन रिलीज कर दिया है. वे कैंडिडेट्स जो सीएपीएफ एसी पद पर अप्लाई करना चाहते हों, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं. ऐसा करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट का पता ये है – upsc.gov.in. इन पद पर अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स को यूपीएससी की इस वेबसाइट पर जाना होगा – upsconline.nic.in.

Related Articles

Back to top button