एयर इंडिया में बिना परीक्षा नौकरी पाने के लिए पढ़े पूरी डिटेल

एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (AIASL) ने अप्रेंटिस, जूनियर कस्टमर सर्विस एक्जीक्यूटिव, कस्टमर सर्विस एक्जीक्यूटिव और अन्य रिक्तियों की भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों (Air India AIASL Recruitment 2023) के लिए उपलब्ध रिक्तियों की कुल संख्या 495 है. उम्मीदवार दिए गए विवरणों की जांच कर सकते हैं और AIASL की आधिकारिक वेबसाइट aiasl.in से रिक्तियों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए आवेदन कर सकते हैं. चयन प्रक्रिया में शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों का साक्षात्कार और डॉक्यमेंट वेरिफिकेशन शामिल है. यह भर्ती (Air India AIASL Recruitment) एक निश्चित अवधि के अनुबंध के आधार पर की जा रही है.

आवश्यक तिथियां-

योग्यता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवार 17 से 20 अप्रैल 2023 तक निर्धारित वॉक-इन इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं. हालांकि, रिक्तियों के लिए आवेदन करने से पहले, उम्मीदवारों को नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ने और यह सुनिश्चित करने की सलाह दी जाती है कि वे सभी योग्यता आवश्यकताओं को पूरा करते हैं.

विभिन्न रिक्तियों के लिए AIATSL वॉक इन इंटरव्यू 17 अप्रैल, 2023 से 20 अप्रैल, 2023 तक आयोजित किए जाने हैं. उम्मीदवारों को किसी भी असुविधा से बचने के लिए कार्यक्रम स्थल पर समय पर रिपोर्ट करना होगा. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि उम्मीदवारों को वॉक इन इंटरव्यू के लिए एचआरडी विभाग के कार्यालय, एआई यूनिटी कॉम्प्लेक्स, पल्लवरम छावनी, चेन्नई -600043 में रिपोर्ट करना आवश्यक है.

आयु सीमा-

AIATSL द्वारा घोषित भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आयु में छूट सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार लागू होगी.

Related Articles

Back to top button