उत्तर प्रदेश : तमंचे के बल पर महिला के साथ दुष्कर्म

मुरादाबाद: दरिंदगी की नई वारदात उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर से आ रही है। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक मॉल में काम करने वाली एक महिला से बंदूक की नोक पर बलात्कार करने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
शहर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के कांट रोड स्थित पीवीआर मॉल में हाउसकीपिंग स्टाफ के तौर पर काम करने वाली पीड़ित महिला के साथ उसी मॉल में कार्यरत सुरक्षा गार्ड ने दुष्कर्म किया. रेप पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि सुपरवाइजर और हाउसकीपिंग स्टाफ ने अपराध करने में आरोपी का साथ दिया।

एसएसपी हेमराज मीणा ने कहा, “महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है जिसमें उसने आरोप लगाया है कि 27 फरवरी को जब वह मॉल के चेंजिंग रूम में अपने कपड़े बदल रही थी, तो एक सुरक्षा गार्ड ने जबरदस्ती कमरे में घुसकर उसके साथ बलात्कार किया।” इस दौरान मॉल के सुपरवाइजर और हाउसकीपर ने दरवाजे के बाहर खड़े आरोपी का साथ दिया.’

”बाद में आरोपी ने पीड़िता को किसी को बताने पर उसके पति को जान से मारने की धमकी भी दी, जिसके बाद पीड़िता नौकरी छोड़कर कुछ समय तक चुप रही । एसएसपी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कर ली गई है।
पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है, साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही है.
एसएसपी ने आश्वासन दिया, “किसी को भी ब

Related Articles

Back to top button