दिल्ली में एक मां के साथ खुलेमाम बीच सड़क पर दरिंदगी : क्या है मामला

दिल्ली में बीच सकड़ पर एक मां के साथ दरिंदगी के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं इस दरिंदगी का वीडियो बनाने वाले शख्स को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। देश जहां कोरोना महामारी के बीच नए साल के स्वागत की तैयारियां कर रहा था। और पूरी दिल्ली में जगह-जगह पुलिस तैनात थी। इतनी सिक्योरिटी होने के बावजूद बीच सड़क पर दरिंदगी का मामला सामने आया है।

शर्मसार करने वाली इस वारदात को 29 दिसंबर की देर रात सड़क पर अंजाम दिया था। आरोप है कि दो बदमाशों ने दिल्ली के भरत नगर इलाके में फुटपाथ पर सो री मां-बेटी को पत्थर से कुचलने की धमकी दी और फिर बेटी के सामने मां के साथ बलात्कार किया। अपनी बेटी की जान और इज़्ज़त बचाने के चलते मां चुप-चाप दरिंदगी सहती रहीं।

वारदात के वीडियो के बाद के क्या हुआ

इस घटना को जब बदमाश अंजाम दे रहे थे तभी पीड़ित की मदद करने की जगह घटना पर मौजूद एक शख्स ने वीडियो बना लिया। उसके बाद वीडियो धीरे-धीरे वायरल हो गाया। जिसके बाद रविवार के दिन पुलिस को अपने इलाके में हुई इस दरिदंगी की जानकारी मिली। उसके बाद पुलिस ने मामले में गंभीरता लेते हुए आनन-फानन में दो टीमें बनाकर पीड़ित मां समेत बेटी को ढूंढना शुरू किया। जिसके बाद उनका मेडिकल करा कर मामले को दर्ज कर लिय गया। साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू की गई।

कौन हैं आरोपी

पुलिस के मुताबिक महिला कूड़ा बिनने का काम करती थी। उसका पति उन्हें छोड़कर गांव चला गया था। जिसके बाद किराये के घर से मां-बेटी सड़क पर आ गई थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी सोनू और अमित को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों जहांगीरपुरी और जेजे कॉलोनी के रहने वाले हैं। विडियो बनाने वाले तीसरे शख्स रितिक को भी पुलिश ने गिरफ्तार किया है।

Related Articles

Back to top button