घर से उठाकर नाबालिग से गैंगरेप, 5 के खिलाफ दर्ज हुआ केस

रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के टांडा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर से किशोरी को उठाकर गैंगरेप (Gangrape) किए जाने का मामला सामने आया है. किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस (Police) ने गांव के ही 5 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है. मामला अलग-अलग समुदाय से जुड़ा होने के कारण गांव में तनाव का माहौल है. इसे देखते हुए पुलिस अतिरिक्त सतर्कता भी बरत रही है.

कोतवाली में दी गई तहरीर में पीड़िता के पिता का आरोप है कि शनिवार रात परिवार के सभी सदस्य छत पर सो रहे थे, जबकि 14 वर्षीय पुत्री नीचे आंगन में सो रही थी. रात में करीब 2 बजे गांव के ही 5 लोग घर में घुस आए और नाबालिग बेटी के मुंह में कपड़ा ठूस कर उसे उठा ले गए. इसके बाद आरोपियों ने एक दुकान में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वारदात के बाद पांचों आरोपी किशोरी को बेहोशी की हालत में घर के बाहर फेंककर फरार हो गए. सुबह करीब चार बजे होश आने पर पीड़िता ने सो रहे परिजनों को इसकी जानकारी दी.

पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी वसीम, सानिब, नजीब, शफीक, नाजिम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. सीओ धर्म सिंह मार्छल और कोतवाल प्रवेश कुमार चौहान ने मौके पर पहुंचकर तफ्तीश भी की. सीओ धर्म सिंह मार्छल ने बताया कि पिता की तहरीर पर किशोरी का मेडिकल कराया जा रहा है. मामला दो समुदाय से जुड़ा है, लिहाजा गांव के माहौल पर निगाह भी रखी जा रही है.

Related Articles

Back to top button