रणवीर सिंह करेंगे एक नए रियलिटी शो को होस्ट, जानें के बारे में

नई दिल्लीः रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपनी फिल्मों और शानदार शख्सीयत की बदौलत लोगों के बीच अपनी खास पहचान बना ली है. लोगों को उनकी एक्टिंग के अलावा उनका अनोखा फैशन सेंस और बिंदास अंदाज बहुत भाता है. एक्टर को फिल्मों में काम करते हुए लगभग एक दशक हो गया है. वे अब बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर सितारों में एक हैं. खबरों की मानें, तो वे फिल्मों के बाद टीवी (TV) का रुख करने जा रहे हैं. यकीनन, यह टीवी दर्शकों के लिए एक अच्छी बात है.

टेलीचक्कर की खबर के अनुसार, रणवीर सिंह कलर चैनल पर आने वाले नए रियलिटी शो को होस्ट करेंगे. कहा जा रहा है कि इस शो में 12 राउंड का विजुअल ट्रीविया होगा, जिसमें पिक्चर्स की सीरीज को पहचाने वाले को नगद इनाम मिलेगा. यह एक तरह का गेम है, जिसमें कंटेस्टेंट को 3 लाइफ लाइन मिलेगी. इन लाइफ लाइन के नाम भी बड़े दिलचस्प हैं. लाइफ लाइन का नाम है- ‘भारत बचाएगा’, ‘परिवार का प्यार’ और ‘किस्मत पलट.’ शो के दौरान, कंटेस्टेंट से जैकपॉट सवाल भी किए जाएंगे.

खबरों की मानें तो यह शो 26 एपिसोड का होगा, जो जुलाई के महीने में लॉन्च किया जाएगा. ये शो 25 जुलाई से हर वीकेंड पर रात 8 बजे से 9 बजे के बीच प्रसारित होगा. रणवीर को इस नए रोल में देखना, दर्शकों के लिए एक अलग ही अनुभव होने वाला है. इस तरह के रियलिटी गेम शोज अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान जैसे बड़े सितारे होस्ट कर चुके हैं. काम की बात करें तो वे जल्द ही ’83’ में नजर आएंगे. इसके अलावा, वे कई फिल्मों में काम कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button