रणवीर सिंह करने जा रहे हैं TV डेब्यू, ‘द बिग पिक्चर’ शो होस्ट करके ‘बाबा’

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) में बाबा के नाम से फेमस एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्मों के साथ अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. फिल्मों में तहलका मचाने के बाद अब रणवीर टीवी पर तहलका मचाने (Ranveer Singh TV debut) जा रहे हैं. रणवीर सिंह कलर्स चैनल के अपकमिंग शो ‘The Big Picture'(द बिग पिक्चर) में नजर आने वाले हैं. रणवीर ने अपने टीवी डेब्यू और अपकमिंग शो को लेकर अपनी फीलिंग शेयर की है साथ ही उन्होंने बताया कि ये शो उनके लिए बेहद खास है.

‘The Big Picture'(द बिग पिक्चर) शो को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) होस्ट करते दिखाई देंगे. इस शो को बनिजय एशिया और आईटीवी स्टूडियोज ग्लोबल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. रणवीर सिंह ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस से खास बात की. बॉलीवुड के ‘बाबा’ ने अपने डेब्यू को लेकर कहा कि एक कलाकार के रूप में मेरी यात्रा में प्रयोग करने और एक्सप्लोर करने की इच्छा हमेशा रही है. उन्होंने कहा कि इंडियन सिनेमा ने मुझे वाकई में सब कुछ दिया है. इसने मुझे मेरी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का एक मंच दिया और मैं एक एक्टर के रूप में हमेशा वही किया.

कलर्स पर आने वाले वाला नया शो एक क्विज शो है, जिसमें भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स के ज्ञान और विजुअल मेमोरी को परखा जाएगा. कंटेस्टेंट्स को विजुअल पर आधारित 12 सवालों का जवाब देना होगा. अगर वह इन सवालों का जवाब दे पाते हैं, तो उन्हें एक ग्रैंड प्राइस मिलेगा.

शो में तीन लाइफलाइन भी रखी गई है, जिनकी मदद से कंटेस्टेंट्स अपनी प्राइस मनी तक पहुंच सकते हैं. इतना ही नहीं इस इंटरेक्टिव फॉर्मेट का आनंद घर बैठे हुए दर्शक भी ले सकेंगे और इस खेल को ऑनलाइन खेलकर एक अच्छी खासी रकम भी जीत सकते हैं.

रिपोर्ट की मानें तो, रणवीर ने पिछले हफ्ते इस अपकमिंग शो का पहला टीजर शूट किया है. रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि ‘द बिग पिक्चर’ अगले महीने अगस्त में टीवी पर ऑनएयर कर दिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button