रणदीप हुड्डा ने मायावती पर किया विवादित बयान, जाने पूरा मामला

मुंबई. कई बार हम बोलते-बोलते कुछ ऐसा कह जाते हैं, जिसकी वजह से लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ता है. बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने हाल ही में उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती (Mayawati) के खिलाफ कुछ कह दिया, जिसकी वजह से सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग उनपर भड़क रहे हैं. उन्होंने बीएसपी सुप्रीमो मायावती का नाम लेकर ‘सेक्सिस्ट’ और ‘जातिवादी’ मजाक किया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. रणदीप का ये वीडियो सामने आने के बाद लोग उनसे जल्द से जल्द माफी मांगने को कह रहे हैं. वीडियो पुराना बताया जा रहा है.

मायावती (Mayawati) को लेकर इस भद्दे मजाक के लिए बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) नेटिजन्स के एक वर्ग के निशाने पर आ चुके हैं. एक्टर को जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वह बैठे दर्शकों से कहते हैं कि वो उन्हें एक ‘डर्टी जोक’ सुनाना चाहते हैं. वीडियो में वह कहते सुनाई दे रहे हैं, ‘मायावती 2 बच्चों के साथ जा रही होती हैं. इस दौरान एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि ये बच्चे जुड़वा हैं? तो मायावती ने कहा कि नहीं एक चार साल का है दूसरा आठ साल का है.’ यहां तक सब ठीक है, लेकिन इसके बाद वह जो कहते हैं वो लोगों को कतई पसंद नहीं आ रहा.

वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने ट्वीट किया और कहा, ‘शीर्ष बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा एक ऐसी दलित महिला के बारे में बात कर रहे हैं, जो उत्पीड़ितों की आवाज रही हैं’. यूजर ने इसे जातिवादी और सेक्सिस्ट करार दिया. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘रणदीप हुड्डा, यह दिखाता है कि आप कितने सेक्सिस्ट, जातिवादी और मूर्ख हैं’.

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के अपने समर्थक हैं जो उन्हें आयरन लेडी कहते हैं, और राज्य में अपने दम पर सरकार बनाने को लेकर उनकी हर कोई तारीफ करता है. ऐसे में रणदीप हुड्डा को ये जोक भारी पड़ सकता है.

Related Articles

Back to top button