मधु मंटेना की ‘रामायण’ में ‘राम’ बनेंगे रणबीर कपूर, ऋतिक रोशन होंगे ‘रावण’! जाने क्या है सच्च

मुंबई. प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena) के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट ‘रामायण’ (Ramayan) को लेकर लोगों में अभी से बहुत उत्सुकता है. बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा है कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) रावण के रोल में दिखाई देंगे. रिपोर्ट की माने तो इस वेब सीरीज में राणव का रोल निभाने के लिए ऋतिक काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. सीरीज को लेकर प्रोड्यूसर और एक्टर के बीच चर्चा अभी शुरुआती दौर में है.

प्रोजेक्ट से जुड़े एक सुत्र ने बताया कि, इसमें कुछ भी फाइनल नहीं है. सालों तक मधु मंटेना ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को एसएस राजामौली की तेलुगू हिट मगधीरा का हिंदी रीमेक करने के लिए मनाने की कोशिश की थी. लेकिन, ऋतिक नहीं माने आखिरकार वह फिल्म नहीं बनी. अब देखते हैं कि ऋतिक आखिरकार रावण को हां कहते हैं या नहीं.

अपको बता दें इसी वेब सीरीज में एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) श्री राम का रोल प्ले कर सकते हैं, ऐसी चर्चा थी. लेकिन सुत्र ने बताया कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. उन्होंने कहा, ‘रणबीर को राम का किरदार निभाने के लिए अप्रोच भी नहीं किया गया है. वे (निर्माता मधु मंटेना और निर्देशक नितेश तिवारी) विभिन्न संभावनाओं को देख रहे हैं. लेकिन अभी तक किसी को भी पुरी तरह से नाकारा नहीं गया है. रणबीर ने राम की भूमिका निभाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है. इसलिए हमें नहीं पता कि यह जानकारी कहां से आ रही है.’

इस फिल्म के बारे में और भी रोचक बातें सामने आ रही हैं. इस फिल्म का बजट बहुत अधिक होगा. अभी तक इसे लगभग 500 करोड़ का बताया जा रहा है. इसे 3डी में शूट किया जाएगा और यह लाइव-एक्शन ट्राइलॉजी होगी. इस फिल्म को तीन भाषाओं में बनाया जाएगा हिंदी, तमिल और तेलुगू. मधु मंटेना, अल्लू अरविंद और नामित मल्होत्रा तीन लोग इसे मिलकर बनाने जा रहे हैं. ऋतिक की आखिरी रिलीज फिल्म ‘वॉर’ को फैंस का जबरदस्त प्यार मिला था. इसमें टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में थे. ऋतिक कृष फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं.

Related Articles

Back to top button