राम मंदिर को लेकर रामगोपाल यादव ने दिया विवादित बयान, भड़की बीजेपी ने बताया हिंदू विरोधी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने अयोध्या में बने भगवान राम के मंदिर को लेकर एक विवादित बयान दे दिया। इस बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं ने राम गोपाल यादव पर निशाना साधा और उन्हें हिंदू विरोधी बताया।

राम मंदिर को लेकर रामगोपाल यादव ने कही थी यह बात

देश में आज तीसरे चरण का मतदान हो रहा है और यूपी की 10 लोकसभा सीटों पर वोटिंग चल रही है। लेकिन उससे पहले भारतीय जनता पार्टी को बैठे बिठाले एक नया मुद्दा मिल गया है। यहां समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने अयोध्या में बने भगवान राम के मंदिर को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि वो मंदिर तो बेकार का है, मंदिर ऐसे बनाए जाते हैं? मंदिर ऐसे नहीं बनते हैं, पुराने मंदिर देख लीजिए दक्षिण से से लेकर उत्तर तक देख लीजिए, नक्शा ठीक नहीं बना है उसका.वास्तु के लिहाज से ठीक नहीं बनाया गया है। रामगोपाल यादव के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने कड़ी नाराजगी जाहिर की है।

सीएम के साथ भाजपा नेताओं ने रामगोपाल यादव पर साधा निशाना

सपा राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव के द्वारा भगवान राम की मंदिर को लेकर दिए गए विवादित बयान पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपना बयान दिया है उन्होंने कहा है कि समाजवादी पार्टी हिंदू विरोधी है रामगोपाल यादव ने हिंदू विरोधी बयान दिया है, उन्होंने राम भक्त हिंदू समाज का अपमान किया है। आगे का रामगोपाल यादव के बयान से यह पता चल गया है कि समाजवादी पार्टी की क्या मंसा है। वहीं भाजपा के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि उनके लिए कब्रिस्तान बनवाना अच्छा था, मंदिर वनवाना इनको तो गलत लगता है, इनके लिए तो पहले का उत्तर प्रदेश अच्छा है जब मुख्तार अंसारी, अबू सलेम, अतीक अहमद और छोटा शकील के लिए जाना जाता था और आज यूपी विकास के नाम से जाना जाता है।

Related Articles

Back to top button