Political: कन्नौज से ही अखिलेश लड़ेंगे लोकसभा का चुनाव, रामगोपाल यादव ने किया ऐलान

यूपी के कन्नौज में 48 घंटे पहले समाजवादी पार्टी के तरफ से तेज प्रताप यादव को चुनावी मैदान में उतारा गया था लेकिन अचानक से यहां पार्टी ने प्रत्याशी बदलने का फैसला किया और खुद अखिलेश यादव अब कन्नौज लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ेंगे।

रामगोपाल यादव ने अखिलेश के चुनाव लड़ने की बात कही

कन्नौज लोकसभा सीट पर लगातार सस्पेंस के बाद अब यह फैसला हो गया है कि इसी पर अखिलेश यादव चुनाव लड़ने जा रहे हैं। अखिलेश के चुनाव लड़ने की बात समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कही है। समाजवादी पार्टी ने यहां 48 घंटे पहले तेज प्रताप यादव को चुनावी मैदान में उतारने का फैसला लिया था लेकिन अचानक से उनको यह फैसला वापस लेना पड़ा। बताया गया कि कन्नौज लोकसभा से पार्टी के कार्यकर्ता काफी नाराज होते हुए दिखाई दिए थे और वह लगातार अखिलेश यादव को चुनाव लड़ने के लिए कह रहे थे। इस बीच रामगोपाल यादव ने यह साफ कर दिया है कि अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ेंगे।

गुरुवार को कन्नौज लोकसभा सीट से अखिलेश करेंगे नामांकन

प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कन्नौज सीट पर अखिलेश के लड़ने की बात कही है आगे कहां है कि अखिलेश कल 12:00 बजे नामांकन स्थल पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी उन्होंने कहा था कि अगर वहां की जनता यह चाहती है कि मैं चुनाव लडूं तो मैं तैयार हूं। कन्नौज की जनता जो कहेगी वो मैं करूंगा। बताते चले कि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जहां समाजवादी पार्टी अपने प्रत्याशियों को बदल रही है इससे पहले भी सपा के कई लोकसभा क्षेत्र में प्रत्याशियों को बदला जा चुका है। लेकिन अब यह साफ हो गया है कि अखिलेश कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे।

Related Articles

Back to top button