लखनऊ की थप्पड़ गर्ल को राखी सावंत का चैलेंज कहा

मुझसे लड़, मैं तेरी टांग तोड़ दूंगी; कैब ड्राइवर का किया समर्थन...घूसखोरी के आरोप में इंस्पेक्टर और 2 दरोगा सस्पेंड

लखनऊ में कैब ड्राइवर को बीच सड़क पीटने का मामला बॉलीवुड तक पहुंच गया है। एक्ट्रेस राखी सावंत ने कैब ड्राइवर का समर्थन करते हुए कहा कि उसके साथ पूरा देश है। राखी ने थप्पड़ बरसाने वाली लड़की को चैंलेंज करते हुए कहा, लड़ने का इतना शौक है तो मेरे भाई खली से लड़ के दिखा। तूने नया नया कराटे सीखा है। मुझसे लड़ तेरी टांग तोड़ दूंगी।

राखी ने कहा, कानून किसी को भी हाथ मे लेने का अधिकार नहीं है। लड़की होने का यह मतलब नहीं की किसी को भी राह चलते मारपीट दे। घटना पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने आरोपी लड़की प्रियदर्शिनी को नसीहत दी कि लड़ने का इतना शौक है तो फाइटर खली से लड़कर दिखाए। देश की सुरक्षा के लिए बार्डर पर जाकर देश के दुश्मनों से लड़े। चाइना से लड़कर दिखाए। उन्होंने कहा कि वह नही जानती की पीड़ित कैब चालक कौन है, लेकिन जो भी है उनके भाई की तरह है।

उधर, कैब ड्राइवर से कार छोड़ने की एवज में घूसखोरी की बात साबित होने के बाद पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कृष्णानगर कोतवाली के इंस्पेक्टर और दो दरोगा को बुधवार को सस्पेंड कर दिया।

काम न आई पुलिसकर्मियों की चालाकी
दरअसल, इस मामले में कृष्णानगर पुलिस पर बेकसूर कैब ड्राइवर और उसके दो भाइयों को रात भर हवालात में रखने के बाद दूसरे दिन उनकी गाड़ी छोड़ने की एवज में 10 हजार रुपए रिश्वत लेने का आरोप लगा था। मामला बढ़ता देख इंस्पेक्टर महेश दुबे ने भोलाखेड़ा चौकी इंचार्ज हरेंद्र सिंह यादव पर घूस लेने का आरोप मढ़कर उनके खिलाफ अधिकारियों को रिपोर्ट भेज दी थी। लेकिन, उनकी चालाकी काम न आई और जांच में उनकी व सेकेंड अफसर दरोगा मोहम्मद मन्नान की भी घूस की रकम में हिस्सेदारी सामने आई।

इंस्पेक्टर महेश दुबे ने भोलाखेड़ा चौकी इंचार्ज पर आरोप मढ़ दिए थे।

इस पर कमिश्नर डीके ठाकुर ने इंस्पेक्टर महेश दुबे, भोलाखेड़ा चौकी इंचार्ज हरेंद्र सिंह यादव व मोहम्मद मन्नान को निलंबित कर दिया। कमिश्नर का कहना है कि मामले में लापरवाही बरतने वाले तीनों पुलिसकर्मियों की जांच ADCP चिरंजीवी नाथ सिन्हा को सौंपी गई है।

चौकी इंचार्ज हरेंद्र सिंह यादव।

यह है पूरा मामला

वजीरगंज थानाक्षेत्र के जगतनारायण रोड निवासी कैब चालक सआदत अली 30 जुलाई की रात एयरपोर्ट की तरफ से लौट रहा था। बाराबिरवा चौराहे पर केशरीखेड़ा निवासी लड़की प्रियदर्शिनी नारायण ने चौराहे पर उसकी कैब रोककर टक्कर मारने का आरोप लगाकर उसे जमकर पीटा। उसका मोबाइल फोन तोड़ दिया और डैशबोर्ड पर रखे 600 रुपया ले लिए। पुलिस कैब सहित सआदत और लड़की को कोतवाली ले गई। सआदत की तलाश करते हुए उसके दोनों भाई भी कोतवाली पहुंचे।

पुलिस ने तीनों को रात भर लॉकअप में रखा और दूसरे दिन 151 में चालान कर दिया। 31 जुलाई को घटना का पहला वीडियो वायरल हुआ था जिसमें लड़की, कैब ड्राइवर को पीटते हुए नजर आ रही है। तब तक पुलिस लड़की के पक्ष में खड़े होकर कहती रही कि युवक ने कैब से उसे टक्कर मार दी थी।

एक अगस्त को चौराहे की सीसीटीवी फुटेज वायरल हुई जिसमें साफ दिख रहा कि लड़की ने ट्रैफिक के बीच घुसकर कैब रोकी और बेवजह चालक को पीटने लगी। तब जाकर पुलिस ने सआदत की तहरीर पर लड़की के खिलाफ केस दर्ज किया। सआदत ने तहरीर में ही आरोप लगाया है कि उसकी गाड़ी छोड़ने के लिए 10 हजार रुपए रिश्वत ली गई।

Related Articles

Back to top button