घर लौटे थलाइवा:सुबह फैन्स ने तोड़े 108 नारियल;

रात में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर लौटे रजनीकांत, घर पहुंचकर लिखा- रिटर्न्ड होम

सुपरस्टार रजनीकांत को माइनर सर्जरी के बाद हॉस्पिटल से छुट्‌टी दे दी गई है। इस खबर की पुष्टि खुद रजनीकांत ने एक पोस्ट के जरिए की। जिसमें उन्होंने घर के बाहर अपनी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- घर वापसी। गौरतलब है कि रजनी को गुरुवार को चक्कर आने के बाद हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। हमेशा की तरह पत्नी लता ने रजनीकांत का स्वागत आरती उतार कर किया।

फिल्म और सेहत के लिए की थी खास रस्म
इसके पहले उनके फैन्स ने तमिलनाडु के मदुरै जिले के थिरुपंक्येंद्रम मुरुगन मंदिर में रजनीकांत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना से एक खास पूजा की थी। प्रशंसकों ने 108 नारियल तोड़कर और “मन सोरू” (फर्श पर रखकर खाना) रस्म निभाकर विशेष पूजा की। इस पूजा में उनकी आगामी फिल्म अन्नात्थे की सफलता के लिए भी प्रार्थना शामिल थी।

सेहत और सफलता की पूजा
रजनीकांत के प्रशंसक कुमारवेल ने एक इंटरव्यू में बताया, “हमें पता चला कि दो दिन पहले हमारे सुपरस्टार थलाइवा को उनकी बीमारी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने और फिल्म की सफलता के लिए सामूहिक प्रार्थना कर रहे हैं।”

फैन्स अक्सर करते हैं यह पूजा
इसके पहले साल 2018 में भी उनकी फिल्म 2.0 की सफलता के लिए फैन्स ने मन सोरू की रस्म की थी। इसके अलावा 2020 में भी रजनीकांत की फिल्म दरबार की रिलीज के दौरान भी यह रस्म निभाई गई थी। इस खास रस्म के दौरान चावल और बाकी खाना, बिना किसी प्लेट में रखे जमीन पर ही परोसा जाता है। इसके बाद रस्म के लिए संकल्प लेने वाला व्यक्ति वही खाना खाता है।

3 दिन से एडमिट हैं रजनीकांत
गौरतलब है कि रजनीकांत को गुरुवार को चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और शुक्रवार को उनकी कैरोटिड धमनी की सर्जरी हुई थी। कावेरी अस्पताल द्वारा जारी एक मेडिकल बुलेटिन के अनुसार, पद्म भूषण पुरस्कार विजेता कैरोटिड एंडाटेरेक्टॉमी से गुजरने के बाद ठीक हो रहे हैं। यह एक सर्जरी थी जिसके जरिए उनके मस्तिष्क में सामान्य रक्त प्रवाह को बहाल करने के लिए कैरोटिड धमनी के अंदर से क्लॉट को हटाया जाता है।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button