राजकुमार राव की दुल्‍हनिया पत्रलेखा ने शादी के जोड़े पर बंगाली में ल‍िखवाया ये मंत्र, जानें इसका अर्थ!

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekhaa) के साथ अपने 11 साल पुराने प्‍यार भरे र‍िश्‍ते को अब शादी का नाम दे द‍िया है. न‍िर्देशक हंसल मेहता की फिल्‍म ‘स‍िटीलाइट्स’ से एक-दूसरे के करीब आए राज और पत्रलेखा की लव-स्‍टोरी उनके फैंस के ल‍िए क‍िसी फैरी-टेल से कम नहीं है. चाहे राजकुमार के स्‍ट्रगल के द‍िन हो या फ‍िर पत्रलेखा को सोशल मीड‍िया पर ट्रोल‍िंग का श‍िकार होना पड़ा हो… कोई ऐसा मौका नहीं रहा जब इस जोड़ी ने एक-दूसरे का साथ न द‍िया हो. सोमवार को चंडीगढ़ में इस जोड़ी ने एक आलीशान र‍िजॉर्ट में शादी की. ऐसे में दुल्‍हनियां बनीं पत्रलेखा लाल जोड़े में सजी बेहद खूबसूरत नजर आईं. स‍िर्फ खूबसूरती ही नहीं, पत्रलेखा ने जो दुपट्टा अपनी शादी में पहना वो उनके प्‍यार का संदेश भी देता नजर आया.

पत्रलेखा का पूरा नाम पत्रलेखा पॉल है और वह बंगाली हैं. ऐसे में एक्‍ट्रेस के प्‍यार का संदेश उनके इस दुपट्टे पर भी बंगाली में ही ल‍िखा नजर आया. शादी के तुरंत बाद ही दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में राजकुमार और उनकी पत्नी पत्रलेखा बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. दोनों ही फैशन ड‍िजाइनर सब्‍यासाची (Sabyasachi) के जोड़े में नजर आए. पत्रलेखा ने लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी और इसके साथ लाल रंग का ही नेट का दुपट्टा ल‍िया. इसी ओढ़नी पर उनके प्‍यार का इजहार करने वाला संदेश नजर आया.

Rajkummar Rao, Patralekhaa

सब्‍यसाची ने शेयर की हैं राजकुमार राव और पत्रलेखा की तस्‍वीरें.

इस ओढ़नी पर बंगाली में एक मंत्र ल‍िखा था जो सच्‍चे प्‍यार के बारे में है. इसका ह‍िंदी में अर्थ है… ‘मैं अपना प्रेम से भरा हुआ मन तुम्‍हें समर्पित करती हूं…’ अपने प्रेम के संदेश को शादी के जोड़े पर ल‍िखवाना एक अच्‍छा तरीका है. आपको याद द‍िला दें कि पत्रलेखा से पहले एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण भी अपनी शादी में एक ऐसा दुपट्टा पहने नजर आईं ज‍िस पर ल‍िखा था, ‘सदा सौभाग्‍यवती भव:’ उनका लहंगा भी सब्‍यसाची ने ही ड‍िजाइन क‍िया था.

शादी के बाद दोनों स‍ितारों ने अपनी तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं. राजकुमार ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी हर चीज से शादी कर ली… मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार. आज मेरे लिए आपके पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है पत्रलेखा.’

Rajkummar Rao, Patralekhaa, Rajkummar Rao and Patralekhaa Wedding

राजकुमार और पत्रलेखा 11 सालों से र‍िश्‍ते में थे.

वहीं, पत्रलेखा ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली है; मेरा प्रेमी, मेरा परिवार, मेरी आत्मा साथी… पिछले 11 वर्षों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है!’ साथ ही राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की खूबसूरत तस्वीरें जाने-माने फोटोग्राफर जोसेफ राधिक ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

Rajkummar Rao, Patralekhaa, Rajkummar Rao and Patralekhaa Wedding

दुल्‍हन‍िया बनीं पत्रलेखा ने सब्‍यसाची की ड‍िजाइनर साड़ी पहनी.

पत्रलेखा पॉल और राजकुमार राव दोनों ने फिल्म ‘सिटीलाइट्स’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. हालांकि राजकुमार राव इससे पहले भी फिल्म में नजर आ चुके थे, लेकिन ‘सिटीलाइट्स’ ने दोनों को पहचान दी. फिल्म में पत्रलेखा और राजकुमार दोनों की ही एक्टिंग को काफी सराहा गया था. इस फिल्म के लिए पत्रलेखा को ‘बेस्ट फीमेल डेब्यू’ का अवॉर्ड भी मिला था.

Related Articles

Back to top button