अखिलेश के खदेड़ा होबे पर राजेन्द्र अग्रवाल का पलटवार , कह दी ये बड़ी बात

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के बीच में जुवानी जंग तेज हो गयी है. सभी दलों के नेता कई तरह के बयान दे रहे हैं. अखिलेश यादव ने बुधवार को ओमप्रकाश राजभर के साथ रैली में कहा कि जिस तरह से बंगाल में बीजेपी के साथ ‘खेला होबे’ हुआ था अब यूपी में इनके साथ खदेड़ा होबे होगा. इस पर पलटवार करते हुए बीजेपी सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि ऐसा लगता है कि अखिलेश मानसिक संतुलन खो चुके हैं. अखिलेश यादव के बयान पर बात करते हुए मेरठ से बीजेपी सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा अखिलेश यादव को शायद पता नहीं है पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सीट 26 गुणा बढ़ी हैं. उत्तर प्रदेश में इतनी सीट बढ़ने की गुंजाइश नहीं है, लेकिन इतना तय है कि इस बार के विधानसभा चुनावों में भी बीजेपी पिछली बार से ज़्यादा सीट लाकर सरकार बनाएगी.

राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि जिस तरह से अखिलेश यादव के बयान आ रहे हैं, उनसे ऐसा लगता है कि कहीं वो अपना मानसिक संतुलन तो नहीं खो बैठे, क्योंकि उनके लगातार ऐसे ही बयान आजकल मीडिया में सामने आ रहे हैं. वो विधानसभा चुनावों में 400 सीट जीतने की बात करते हैं तो हंसी आ जाती हैं. लगे हाथ ये भी बता दें कि वो 3 सीट कौन सी रह गयी हैं, राजेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि इस तरह के बयान हमको चुनाव में फायदा देंगे क्योंकि ऐसे बयान अखिलेश की राजनीतिक समझ को कमज़ोर दिखाते हैं उनकी वजह से जनता में उनकी छवि कमज़ोर होगी.

चुनावों से पहले लगातार ऐसे बयान आपको देखने सुनने को मिलेंगे ,कुछ आपको हसाएंगे और कुछ आपको राजनीतिज स्तर को लेकर सोचने को मजबूर करेंगे, लेकिन इन बयानों का सच में किसको कितना फायदा या नुकसान होगा वो आने वाले वक़्त में पता चलेगा.

Related Articles

Back to top button