राजभर की शाह से मुलाकात, क्या दल बदल रहे हैं राजभर?

अमित शाह और राजभर की मुलाकात: यूपी में सियासी अटकलें तेज, सुभासपा प्रवक्ता पीयूष बोले- हम सपा के साथ हैं और आगे भी रहेंगे

 

अफवाहों के बीच जहां अब तक सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर का कोई बयान सामने नहीं आया है तो पार्टी प्रवक्ता पीयूष मिश्रा ने ट्वीट कर साफ किया है कि मीडिया रिपोर्ट्स में जो बातें चल रही हैं वह निराधार हैं।

उत्तर प्रदेश में एक ओर नई सरकार व मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण की तैयारियां तेजी पर हैं, वहीं दूसरी ओर एक नई सियासी उठापटक शुरू हो गई है। 18 मार्च के दिन सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की गृहमंत्री अमित शाह और धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात के बाद अटकलें तेज हो गई हैं कि सुभासपा फिर से भाजपा से गठबंधन करने जा रही है।

इन सब अफवाहों के बीच जहां अब तक सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर का कोई बयान सामने नहीं आया है तो पार्टी प्रवक्ता पीयूष मिश्रा ने ट्वीट कर साफ किया है कि मीडिया रिपोर्ट्स में जो बातें चल रही हैं वह निराधार हैं।

,पीयूष मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा है, ‘सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का भारतीय जनता पार्टी के साथ जाने की खबर निराधार है, पार्टी समाजवादी पार्टी के साथ थी, है और रहेगी !’

Related Articles

Back to top button