राजस्थान:ससुराल वालों ने काटी युवक की नटक, पांच लोग हिरासत में

पुलिस ने सोमवार को कहा कि राजस्थान के अजमेर जिले से एक व्यक्ति का अपहरण कर लिया गया था और उसकी पत्नी के परिवार के सदस्यों द्वारा कथित तौर पर उसकी नाक काट दी गई थी। पुलिस ने बताया कि पांच आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित हामिद खान अजमेर के गेगल पुलिस थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद सोमवार को आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी।

अजमेर के पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट ने कहा कि पिता समेत पांच आरोपियों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पीड़िता ने प्राथमिकी में कहा है कि प्रकाश खान, अजीज खान, इकबाल खान, हुसैन, मोमिन, अमीन, बीरबल खान, सलीम, उसकी सास और तीन अन्य लोगों ने उसे और उसकी पत्नी रजिया बानो को उसके घर से अगवा कर लिया और अपने साथ ले गए।

 

 

 

 

पुलिस ने कहा कि वे उसे एक अलग वाहन में नागौर के मारोठ गांव में एक तालाब के पास ले गए, जहां इकबाल और दो अन्य लोगों ने उसे बुरी तरह पीटा और हंसिया से उसकी नाक काट दी और एक वीडियो शूट किया। उसे वहीं छोड़ दिया गया। बाद में वह परबतसर शहर पहुंचा और एक अस्पताल में इलाज कराया।

अधिकारियों ने कहा कि अजमेर पुलिस से सूचना मिलने पर, नागौर में उनके समकक्षों ने बीरबल खान, इकबाल, हुसैन, अमीन और मेहरुद्दीन को हिरासत में लिया और आगे की जांच के लिए अजमेर पुलिस को सौंप दिया गया है।

इस बीच, अजमेर के एसपी ने कहा कि बीरबल खान ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी बेटी रजिया के “लापता हो जाने” के बाद मारोठ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी । खान ने आरोप लगाया है कि रजिया प्रकाश खान उर्फ साजिद से पहले से शादीशुदा है और परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे है।

Related Articles

Back to top button