पीएम मोदी को लेकर “राजा भैया” ने कही बड़ी बात, विपक्षी दलों में मची खलबली, जाने किया कहा…

जनसत्ता दल के अध्यक्ष और कुंडा से विधायक राजा भैया ने पीएम मोदी को लेकर एक बड़ी बात कह दी है। उन्होंने कहा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। इस बयान से विपक्षी दलों में खलबली मच गई।

झारखंड में राजा भैया ने बीजेपी सांसद से की मुलाकात

लोकसभा इलेक्शन के लिए छह चरणों में मतदान हो चुके हैं तो वही आखिरी चरण के लिए 1 जून को मतदान होना है। लेकिन इससे पहले राजा भैया ने एक ऐसा बयान दिया है जिससे राजनीति में हलचल मचना शुरू हो गई है। दरअसल जनसत्ता दल के अध्यक्ष और कुंडा से विधायक राजा भैया झारखंड के देवघर में पहुंचे थे। जहां उन्होंने भाजपा के सांसद निशिकांत से मुलाकात की। दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई और उसके बाद उन्होंने कहा कि मैंने अबकी बार किसी भी प्रत्याशी को चुनावी मैदान में नहीं उतरा है। लेकिन मैं एक बात और कहना चाहता हूं कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बनने जा रहे हैं।

हमने अपने समर्थकों को किया फ्री

राजा भैया ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मैं किसी भी दिल का साथ नहीं दे रहा हूं ना ही मेरे पार्टी के लोग किसी भी दल का समर्थन कर रहे हैं। लेकिन मैंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा है कि वह बिल्कुल तरीके से फ्री है। जिसको चाहे उसको वोट दे सकते हैं जिसको चाहे उसका समर्थन कर सकते हैं। वही प्रतापगढ़ में समाजवादी पार्टी की मुखिया अखिलेश यादव के अपनी पार्टी के प्रत्याशी संगम लाल के लिए एक जनसभा को संबोधित किया गया था। जहां पर सपा के साथ-साथ जनता दल के भी समर्थन रैली में साथ थे और उनके झंडे भी दिखाई दिए थे। इसको लेकर अखिलेश यादव ने कहा था कि अब तो आप इशारा समझ लीजिए। लेकिन एक बार फिर से राजा भैया ने एक ऐसा बयान दिया है जिससे राजनीति का माहौल जरूर गर्म हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button