राजा भैया ने अखिलेश यादव के कुंडा में कुंडी लगाने वाले बयान पर किया पलटवार, कही ये बात

अखिलेश यादव के बयान पर भड़के राजा भैया, कहा- कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ कुंडा में कुंडी लगा सके

लखनऊ: विधानसभा चुनाव ने यूपी की राजनीतिक सियासत में हलचल पैदा कर दी है. पार्टी के नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. इसी कड़ी में प्रतापगढ़ की कुंडा सीट से बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया का एक बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने गुरुवार को एक जनसभा में कुंडा में कुंडी लगाने का बयान दिया है. वहीं, राजा भैया ने पलटवार करते हुए कहा कि धरती पर अभी कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ जो कुंडा में कुंडी लगा दे. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि सात पीढ़ी लगाने के बाद भी कुंडा को कुंडी नहीं बनाया जा सकता है. चुनाव शांतिपूर्ण सम्पन्न हो इसके लिए वह बहुत धैर्य रखे हुए हैं.

अखिलेश यादव पर भड़के राजा भैया

बता दें कि प्रतापगढ़ की कुंडा विधानसभा सीट के छेउंगा बूढ़ेपुर में यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने जनसभा में अपने कार्यकर्ताओं से कहा था कि कुंडा में ऐसी कुंडी लगाओ जो दोबारा फिर न खुले. इसके बाद राजा भैया ने पलटवार किया है. वहीं, उन्‍होंने सपा नेता का नाम लिए बिना कहा, ‘एक नेता ने कल कहा था कि कुंडा में ऐसी कुंडी लगा देंगे, लेकिन धरती पर अभी कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ जो कुंडा में कुंडी लगा दे.’

नेताओं को राजा भैया ने दी नसीहत

इसके साथ कुंडा के बाहुबली रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के बयान से प्रतापगढ़ का सियासी पारा चढ़ चुका है. वहीं, वायरल वीडियो में वह नेताओं को नसीहत देते हुए सुनाई दे रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि ये चुनाव का माहौल है, लेकिन सभी नेताओं मर्यादा में रहकर राजनीति करनी चाहिए. इसके साथ ही राजा भैया ने कहा कि हमने कभी किसी नेता पर ओछी बयानबाजी नहीं की है.

जानकारी के मुताबिक साल 1993 से लगातार राजा भैया निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर कुंडा विधानसभा सीट से जीत दर्ज करते चले आ रहे हैं. अब 20 साल बाद सपा ने राजा भैया के सामने अपना गुलशन यादव को उतार दिया है.

Related Articles

Back to top button