राजा भैया ने अखिलेश पर लगाया बड़ा आरोप, शोसल मीडिया पर छिड़ी जंग

राजा भैया ने ट्वीट कर अखिलेश यादव के वीडियो को बताया फेक

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. कुंडा के बाहुबली विधायक राजा भैया और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश के बीच सियासी लड़ाई कम होने का नाम नहीं ले रही है. चुनावी बयानबाजी के बाद अब शोसल मीडिया पर दो दिग्गज नेताओ में कुंडा सीट को लेकर रण छिड़ गया है. राजा भैया ने ट्वीट कर अखिलेश यादव द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो को फेक बताया है.

जानकारी के मुताबिक, राजा भैया ने कहा है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को हमसे इतनी घृणा करना अच्छी बात नहीं है. दरअसल, अखिलेश यादव ने राजा भैया पर ट्वीटर से एक वीडियो पोस्ट कर फर्जी वोटिंग का आरोप लगाया था. ट्वीट के जरिये अखिलेश यादव ने कुंडा विधानसभा चुनाव रद्द करने की मांग की थी. हालांकि, कुछ ही घंटों में अखिलेश ने अपने ही ट्वीट को डिलीट कर दिया था. वहीं, स्क्रीनशॉट लगाकर राजा भैया ने अपने टि्वटर अकाउंट से अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला था.

अखिलेश यादव के बीच सियासी जंग जारी

बता दें कि राजा भैया और अखिलेश यादव के बीच सियासी जंग जारी है. कल ही प्रतापगढ़ के कुंडा विधायक और जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के ख‍िलाफ समाजवादी पार्टी के बूथ एजेंट राकेश पासी ने मुकदमा दर्ज कराया था. कुंडा थाने में दर्ज एफआईआर में सपा एजेंट ने राजा भैया पर जातिसूचक गाली, जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था. बता दें कि राजा भैया समेत तीन नामजद पर FIR, जबकि 15 अज्ञात लोगों पर कुंडा कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था.

 कुंडा में फर्जी वोटिंग की शिकायत की थी

दरअसल कुंडा से सपा प्रत्‍याशी गुलशन यादव उम्मीदवार हैं. रव‍िवार को वोटिंग के दिन सपा और राजा भैया के समर्थक कई बार आमने-सामने आए थे. इसके बाद सपा ने चुनाव आयोग से कुंडा में फर्जी वोटिंग की शिकायत की थी.

Related Articles

Back to top button