Raj Kundra Arrest: एडल्ट विडियो बिजनेस से एक दिन में 8 लाख कमाते थे राज कुंद्रा

जाने माने बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगे हैं. अश्लील फ़िल्में बनाने और उन्हें अपलोड करने का आरोप राज कुंद्रा पर लगा है. राज कुंद्रा पहले भी ख़बरों में रहते थे लेकिन इस बार लोगों के मन में कई सवाल हैं.

बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर पोर्न वीडियो बनाकर पैसा कमाने का आरोप लगा है. उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. आपको बता दे 23 जुलाई को ही उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा2 रिलीज़ हो रही है.

अश्लील फिल्मों के बिजनेस से कमाई:

बात अगर राज कुंद्रा से मामले की करें तो मुंबई पुलिस का कहना है कि पोर्न फिल्मों को बनाने और उन्हें कुछ एप के जरिए पब्लिश करने में राज कुंद्रा शामिल थे। वे इस काम से लाखों करोड़ों की कमाई करते थे।

बीती रात क्राइम ब्रांच ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के मुंबई स्थित विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड के ऑफिस और कुछ अन्य ठिकानों पर छापामारी की। खबरों कि मानें तो इस दौरान पुलिस ने ऑफिस के कुछ कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क और सर्वर को सीज किया है।

बता दें कि फरवरी 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी। गौरतलब है कि मुंबई पुलिस ने फरवरी में उमेश कामत को पोर्न रैकेट चलाने के मामले में गिरफ्तार किया था। उनके जरिए ही राज कुंद्रा का नाम सामने आया.

एक दिन में 6-8 लाख की कमाई:

राज ने ये काम लॉकडाउन के दौरान शुरू किया था। मॉडल्स को फिल्म और वेबसीरीज में काम देने के बहाने बंगले पर बुलाया जाता था और ऑडिशन के नाम पर न्यूड फिल्में शूट करने को कहा जाता था। पुलिस ने इस बात का खुलासा किया है कि राज अश्लील फिल्मों के जरिए हर दिन करीब 6-8 लाख की कमाई करते थे।

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक पहले इस काम से 2-3 लाख की कमाई ही होती थी लेकिन बाद में ये बढ़कर 6-8 लाख हो गई। राज के सहयोगियों के अकाउंट को सीज कर लिया गया है। पूछताछ में राज ने बताया है कि फरवरी 2019 में उन्होंने आर्म्स प्राइम मीडिया लिमिटेड नाम की एक कंपनी बनाई थी और हॉटशॉट्स नाम के एप को डेवलप किया था।

हॉटशॉट्स पर पेड सब्सक्राइबर्स के जरिए होनेवाली कमाई को मेनटेंनेस के नाम पर दिखाया जाता था। ये इनके काम करने का तरीका था। हॉटशॉट्स एप के मेनटेनेंस के लिए विआन ने टाइ-अप किया था। इसी मेनटेनेंस के लिए लाखों रुपये का ट्रांजेक्शन विआन कंपनी के 13 बैंक अकाउंट्स में होता था। कुछ कंपनियों में घुमाने के बाद ये पैसा राज के अकाउंट में आता था।

Related Articles

Back to top button