राज कुंद्रा के पुराने ट्वीट्स वायरल, पोर्न और प्रॉस्टिट्यूशन पर उठाए थे सवाल

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्न रैकेट से कनेक्शन के चलते सुर्खियों में हैं। 19 जुलाई सोमवार को पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि उनके पास राज के खिलाफ काफी सबूत हैं। इस बीच राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का नाम ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है। वहीं राज कुंद्रा के पुराने ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं। इन ट्वीट्स में उन्होंने पोर्न और प्रोस्टिट्यूशन के बारे में लिखा है।

वायरल हुए 2012 के ट्वीट्स

सोशल मीडिया पर वायरल ट्वीट्स 2012 के हैं। इन ट्वीट्स में राज ने सवाल उठाया था कि पोर्न प्रोस्टिट्यूशन से अलग कैसे है। उन्होंने लिखा है, ठीक है तो पोर्न वर्सस प्रोस्टिट्यू। कैमरे पर सेक्स करने के लिए किसी को पे करना लीगल कैसे है? ये एक-दूसरे से अलग कैसे हुए?? एक और वायरल ट्वीट में लिखा है, भारत: ऐक्टर्स क्रिकेट खेल रहे हैं, क्रिकेटर्स पॉलिटिक्स खेल रहे हैं, पॉलिटिशंस पोर्न देख रहे हैं और पोर्न स्टार्स ऐक्टर्स बन रहे हैं…!

 

 

फरवरी से चल रही है जांच

राज कुंद्रा को सोमवार रात 8:00 गिरफ्तार किया गया इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए ले जाया गया। राज कुंद्रा ने रातभर मुंबई क्राइम ब्रांच की कस्टडी में बिताई। रिपोर्ट्स के मुताबिक,  मुंबई पुलिस ने इसी साल फरवरी में अश्लील फिल्में बनाने और ऐप्स के जरिए उन्हें रिलीज करने का मामला दर्ज किया था। क्राइम ब्रांच टीम इस मामले की पिछले कुछ महीनों से जांच कर रही थी। पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा इस केस में मुख्य साजिशकर्ता के रूप में सामने आ रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button