राहुल वैद्य-दिशा परमार की हल्दी सेरेमनी पर जमकर हुई मस्ती, देखिए

मुंबई. ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) फेम सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) की जिंदगी का आज बहुत खास दिन हैं. आज यानी 16 जुलाई को दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं. दिशा और राहुल की शादी की रस्में लगातार चल रही हैं. दिशा परमार अपने हाथों में राहुल के नाम की मेहंदी लगा चुकी हैं. इसके बाद हल्दी सेरेमनी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दिशा हल्दी के मौके के हिसाब से पीले रंग के ड्रेस में नजर आईं. उनके चेहरे समेत पूरे शरीर पर हल्दी लगा हुआ दिख रहा है.

सोशल मीडिया पर इस समय राहुल और दिशा की वीडियो और फोटोज लगातार वायरल हो रही हैं. एक फैन पेज ने बूमरैंग वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिशा की खुशी नजर आ रही हैं . वह अपनी फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती दिख रही हैं.वहीं राहुल वैद्य भी हल्दी के मौके पर पीले रंग के कुर्ते और सफेद पायजामे में नजर आ रहे हैं. राहुल के पूरे शरीर पर हल्दी लगी हुई है.

राहुल की सिस्टर श्रुति वैद्य ने साड़ी पहनी है. श्रुति बेहद प्यारी लग रही हैं. श्रुति ने अपने भाई की हेल्दी सेरेमनी की फोटो शेयर कर कैप्शन में  लिखा-‘मेरी हल्दी भाई के ग्लो को बढ़ाएगी’.इसके अलावा एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें श्रुति डांस करते नजर आ रही हैं.

राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड है. हाल ही में राहुल ने बताया था कि शादी के बाद हनीमून लिए यूरोप ट्रिप पर जाने की प्लानिंग है.

Related Articles

Back to top button