मोदी के गढ़ में गरजे राहुल, सत्ता में आए तो खत्म करेंगे अग्निवीर योजना, 5 जुलाई को खाते में पहुंचेंगे खटाखट-खटाखट रुपये

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित किया। यहां उनके निशाने पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिखाई दिए जिन पर उन्होंने जोरदार हमले किए और कहा सत्ता में आने के बाद अग्निवीर योजना खत्म कर देंगे।

सरकार बनते ही योजनाओं का मिलेगा लाभ

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आखिरी चरण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ वाराणसी में पहुंचकर उन पर निशाना साधने का काम किया। यहां राहुल गांधी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री 20 से 22 अरबपतियों की मदद करने का काम करते हैं। उनके ऊपर करोड़ों रुपए खर्च करते हैं उनके करोड़ों रुपए का कर्ज भी माफ करते हैं।जबकि हम चाहते हैं कि प्रधानमंत्री जो 20 से 22 अरबपतियों पर रुपए खर्च कर रहे हैं उनको गरीबों और किसानों पर खर्च किया जाए। जिससे किसानों की आय दुगनी हो और नौजवानों को नौकरियां मिल सके। हमारी सरकार बनी तो हम किसानों के सारे कर्ज माफ कर देंगे और लोग जवानों के लिए 30 लाख नौकरियां हर साल देने का काम करेंगे।

सरकार बनते ही खत्म करेंगे अग्निवीर योजना

राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के लिए जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। क्योंकि अजय राय यहां से पीएम मोदी को सीधे टक्कर देने का काम कर रहे हैं। उन्होंने मंच पर खड़े होकर कहा कि सरकार ने अग्निवीर योजना लागू करके युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का काम किया है। 4 साल के बाद फिर से बेरोजगार करने का काम किया है। मैं आप लोगों से वादा करता हूं जैसे ही हमारी सरकार बनेगी वैसे ही सबसे पहले अग्निवीर योजना को रद्द किया जाएगा। आगे कहा कि सरकार बनती ही 5 जुलाई को महिलाओं के खाते में साढ़े 8 हजार रुपए खटाखट उनके खाते में पहुंचाने का काम किया जाएगा। बीजेपी वाले 400 पार की बात इसलिए कर रहे हैं। क्योंकि अगर यह लोग सत्ता में आए तो संविधान को खत्म कर देंगे।

Related Articles

Back to top button