राहुल गांधी ने आतंकी संगठनों से लिया समर्थन, स्मृति ईरानी ने बोला हमला।

हिन्दुओं की हिट लिस्ट बनाने वाले आतंकी संगठन से ली मदद।

उत्तर प्रदेश ( रायबरेली): लोकसभा चुनावों में चुनावी प्रचार के लिए सभी पार्टियों के दिग्गज चुनावी मैदान में उतर कर अपनी जीत सुनिश्चित करने में लगे हुए हैं। इसी क्रम चुनावी प्रचार के लिए रायबरेली पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने विपक्षी पार्टी कांग्रेस और गठबंधन पर जमकर निशाना साधा।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए ये तक कह डाला कि कांग्रेस सत्ता में आने के लिए आतंकियों का सहारा लेती है।कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला। केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने राहुल गाँधी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने वायनाड का चुनाव जीतने के लिए आतंकी संगठन पीएफआई से समर्थन लिया है। उन्होंने कहा कि पीएफआई की चार्जशीट को देखने पर पता चलता है कि यह वही संगठन है जिसने हर जिले में कितने हिंदुओं को मारना है इसकी लिस्ट बना रखी है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सवाल पूछा है कि राहुल गाँधी ने ऐसे आतंकी संगठन का सहयोग क्यों लिया? इसका उन्हे जनता को जवाब देना चाहिए। दरअसल, अमेठी संसदीय क्षेत्र में पड़ने वाली रायबरेली जिले की सलोन विधानसभा क्षेत्र में पारी गाँव में आज कार्यकर्ताओं को संबोधित करने स्मृति ईरानी पहुंची।

जहां स्मृति ईरानी ने कहा कि मुझे जानकारी मिली है कि गाँधी परिवार यहाँ से चुनाव लड़ेगा। उन्होंने कहा कि अगर राहुल गाँधी यहाँ से चुनाव लड़ेंगे तो जनता को क्या जवाब देंगे।

Related Articles

Back to top button