राहुल गांधी को ज्योतिरादित्य सिंधिया की आई याद, ट्विटर पर पुरानी फोटो की रिट्वीट

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बेहद करीबी माने जाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है। इससे कांग्रेस के साथ-साथ राहुल गांधी को भी बड़ा धक्का लगा है। कल यानी बुधवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी की सदस्यता ली है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी की सदस्यता ले ली है। बता दे कि कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का बीजेपी में जोरदार स्वागत किया गया है लेकिन राहुल गांधी आज भी उन्हें बेहद मिस कर रहे हैं। इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि आज राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ फोटो रिट्वीट की है।

साल 2018 में जब मध्य प्रदेश सरकार का गठन किया जा रहा था उस समय राहुल गांधी ने कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ एक फोटो ली थी। राहुल गांधी ने इस फोटो को रिट्वीट किया है। माना जा रहा है कि राहुल गांधी ने अपने ‘मित्र’ ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया को यह बताने की कोशिश की कि उन्‍हें धैर्य रखना चाहिए था और सही समय आने का इंतजार करना चाहिए था।

बता दे कि कल जब राहुल गांधी से ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़कर जाने को लेकर बात की गई तो राहुल गांधी ने कहा था कि वह (ज्योतिरादित्य सिंधिया ) कांग्रेस के एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जो कभी भी मेरे घर में आ सकते हैं।

Related Articles

Back to top button