राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बहुत बड़ी की भविष्यवाणी

वाशिंगटन: अमेरिका की यात्रा पर गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के रिजल्ट लोगों को चौंकाएंगे। वाशिंगटन में नेशनल प्रेस क्लब में बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि विपक्ष एकजुट है। उन्होंने मुस्लिम लीग को सेक्युलर पार्टी बताया।

 

राहुल गांधी ने कहा, मैं सोचता हूं कि कांग्रेस पार्टी अगले दो साल में बेहतर करेगी। छिपी हुई अंडरकरंट बन रही है। मुझे लगता है कि लोगों को चौंका देगा। भारत में विपक्षी दल अच्छी तरह एकजुट हैं। ये आने वाले दिनों में और एकजुट होंगे। सभी विपक्षी पार्टियों से हमारी बातचीत हो रही है। काफी अच्छा काम हो रहा है।राहुल गांधी ने इस कार्यक्रम में कहा कि ये लोग ‘पूरी तरह से इस बात को लेकर आश्वस्त’ हैं कि वे सब कुछ जानते हैं।

ये लोग इतिहासकारों को इतिहास, वैज्ञानिकों को विज्ञान और सेना को युद्ध कैसे लड़ना है, यह बता सकते हैं। मुद्दे की बात यह है कि वे सुनने को तैयार नहीं हैं।’ उन्होंने कहा, ‘दुनिया इतनी बड़ी तथा जटिल है कि कोई भी व्यक्ति सब कुछ नहीं जान सकता।

यह एक बीमारी है। भारत में लोगों का एक समूह है जो पूरी तरह से आश्वस्त है कि वे सब कुछ जानते हैं। उन्हें लगता है कि वे भगवान से भी अधिक जानते हैं।

Related Articles

Back to top button