आम आदमी पार्टी की सरकार में हर व्यक्ति बचा रहा 18000 रुपए, चुनाव प्रचार में बोले राघव चड्ढा

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा एक चुनावी रैली में पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए जनता से वोट मांगे और कहा पांचवें चरण में होने वाले मतदान में आप लोग झाड़ू पर मोहर जरूर लगाए।

AAP की सरकार बनने पर हर व्यक्ति को हो रहा 18000 का फायदा

देश में चार चरणों में मतदान पूर्व हो चुके हैं। 5वें चरण के लिए 25 मई को मतदान होना है। ऐसे में हर राजनीतिक पार्टी अपने प्रत्याशी के लिए जोर-शोर से प्रचार में जुटी हुई है। तो वही आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा भी अपने प्रत्याशी के लिए चुनावी मैदान में उतर गए हैं। उन्होंने पूर्वी दिल्ली से प्रत्याशी कुलदीप कुमार के लिए चुनावी प्रचार किया। उन्होंने चुनावी प्रचार के दौरान जनता को बताया कि जब से दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है तब से यहां रहने वाले लोग 18000 रुपए प्रतिमाह बचाने का काम कर रहे हैं। पहले बिजली, पानी, दबाओं, स्कूलों पर लोगों के पास से हजारों रुपए खर्च हुआ करते थे। जब से प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार आई है तब से फिजूल के खर्चे बच गए हैं। यहां महिलाओं को मुफ्त में बस में सफर करने को मिल रहा है। ऐसी तमाम योजनाएं हैं जो पहले जनता तक नहीं पहुंचती थी लेकिन आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर अब पहुंचती हैं।

झाड़ू के चुनाव चिन्ह को रखें याद

राघव चड्ढा ने आगे कहा कि आप लोगों ने यहां यह आम आदमी को मुख्यमंत्री बनाने का काम किया है। आप लोगों ने यहां से एक आम आदमी को सांसद बनने का काम किया है। आप लोगों ने ही यहां से आम व्यक्ति को विधायक बनाने का काम किया है। मैं आप लोगों से वादा करता हूं कि आप लोगों पर किसी भी तरीके की कोई भी परेशानी नहीं आने दूंगा। आगे उन्होंने कहा कि मैं सभी दिल्ली वालों से अपील करता हूं कि 25 मई को होने वाले मतदान के दिन आप लोग मतदान केंद्र पर पहुंचे और अपना कीमती वोट आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी को जरूर देने का काम करें। बस आपको झाड़ू वाला निशान याद रखना है।

Related Articles

Back to top button