रायबरेली: गृहमंत्री अमित शाह ने सपा-कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- योगीराज में नहीं बचा कोई बाहुबली

रायबरेली में बोले अमित शाह, योगीराज में नहीं बचा बाहुबली, यूपी में सिर्फ बजरंगबली

रायबरेली: यूपी विधानसभा चुनाव के 2 चरणों के मतदान हो जाने के बाद सभी राजनीतिक पार्टियां तीसरे व चौथे चरण के मतदान की तैयारी में हैं. इन्ही चुनावी तैयारियों के बीच विधानसभा चुनाव को लाकर शनिवार को गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस के गढ़ में ही उन पर हमला बोला है. गृह मंत्री अमित शाह ने रायबरेली में ऊंचाहार से बीजेपी उम्मीदवार अमरपाल मौर्य के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं तो आज रायबरेली में आया हूं, गांधी परिवार का सीट होता था, है भी. मुझे बताओ बीजेपी शासन आने से पहले कभी बिजली रानी आपके घर में 24 घंटे रही थीं क्या. जातिवाद, परिवारवाद, तुष्टीकरण उसने पूरे यूपी में माफियाओं, दबंगों राज था.

कांग्रेस के जमाने में माफियाओं का रायबरेली में था राज

हर जिले में एक-एक माफिया सीएम बनकर बैठे थे. गरीबों की जमीन कब्जाते थे और इनको बचाने वाला कोई नहीं था. उन्होंने कहा कि मुझे बताओ की ऊंचाहार, रायबरेली में कोई माफिया बचा है क्या. पूरे यूपी में योगी जी ने एक भी बाहुबली को नहीं छोड़ा है. यूपी में बाहुबली नहीं है तो बजरंगबली है. शाह ने कहा कि यूपी में सपा व कांग्रेस ने लम्बे समय तक शासन किया और कहा कि गरीबी हटाएंगे. इन लोगों ने गरीबी को हटाने के स्थान पर गरीबों को ही पूरी तरह से हटा दिया है.

यूपी में इतने सालों तक सपा-बसपा-कांग्रेस ने गरीबों के नाम पर वोट लिए, लेकिन पीएम मोदी के अलावा देश में कोई प्रधानमंत्री ऐसे नहीं हुए जिन्होंने गरीबों का भला किया हो. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने हर योजना का लाभ देने में किसी के साथ भी कोई भेदभाव नहीं किया है. सभी को सरकारी योजना का पूरा लाभ मिल रहा है. अमित शाह ने कहा किकई साल से प्रदेश में सपा-बसपा, बसपा-सपा ये बुआ भतीजा की सरकारें चली. जातिवाद, परिवारवाद, तुष्टीकरण इसके अलावा उन्होंने कोई काम नहीं किया है.

पहले क्या रायबरेली में बिजली आती थी क्या?

अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में तो बुआ-भतीजा की सरकार कई साल तक चली. इन्होंने तुष्टिकरण, जातिवाद, परिवारवाद के अलावा कुछ नहीं किया. रायबरेली तो गांधी परिवार की सीट रही है. उन्होंने जनता से पूछा कि भाजपा शासन आने से पहले क्या रायबरेली में बिजली आती थी क्या. अब भाजपा सरकार में 22-24 घंटे तक बिजली आती है. अमित शाह ने कहा कि यहां के डलमऊ मेले को राष्ट्रीय मेला भाजपा ने बनाया है.

Related Articles

Back to top button