राधिका खेड़ा और शेखर सुमन बीजेपी में हुए शामिल, बोलीं- कांग्रेस है हिंदू विरोधी

कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे चुकी राधिका खेड़ा ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। उनके साथ-साथ फिल्म अभिनेता शेखर सुमन भी बीजेपी में शामिल हो गए और उन्होंने भाजपा के लिए काम करने की इच्छा जताई।

दिल्ली बीजेपी हेडक्वार्टर पर पहुंचकर भाजपा की ली सदस्यता

देश में तीसरे चरण के लिए मतदान हो रहा है लेकिन एक पार्टी को छोड़कर दूसरे पार्टी में जाने का सिलसिला काफी तेज होता हुआ दिखाई दे रहा है। ऐसा ही कुछ है कांग्रेस पार्टी में देखने को मिला है जहां पर कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक राधिका खेड़ा ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने अपना इस्तीफा देने के बाद दिल्ली में स्थित भारतीय जनता पार्टी के हेड क्वार्टर पर पहुंचकर बीजेपी की सदस्यता ले ली है। इस दौरान फिल्म अभिनेता शेखर सुमन भी हेडक्वार्टर पर पहुंचे और बीजेपी में शामिल हो गए। बीजेपी में शामिल हुए दोनों नेताओं का कहना है कि भाजपा नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास है और इसीलिए इसमें शामिल हुए हैं।

राधिका खेड़ा ने कांग्रेस के नेता पर लगाए गंभीर आरोप

राधिका खेड़ा के बीजेपी में शामिल होने के बाद उनके सुर अब बीजेपी के सुर में चलते हुए दिखाई देने लगे हैं। राधिका खेड़ा ने कांग्रेस पार्टी के छत्तीसगढ़ से संचार विभाग के चेयरमैन सुशील आनंद शुक्ला पर गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। राधिका ने कहा था कि सुशील ने मुझे शराब ऑफर की थी।राधिका ने कहा था कि सुशील ने मुझे शराब ऑफर की थी। उन्होंने रात को मेरे कमरे का दरवाजा खटखटाया था। मैं हमेशा सुना था कि कांग्रेस सनातन विरोधी है, हिंदू विरोधी है, राम विरोधी है लेकिन मुझे यकीन नहीं था। मुझे यकीन जब हुआ जब मैं अपनी दादी के साथ भगवान राम के मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंची और वहां से वापस आते वक्त मैं अपने घर पर जय श्री राम का झंडा लगा लिया तो हमारे पार्टी से जुड़े लोग नाराज हो गए और उन्होंने हमसे किनारा करना शुरू कर दिया। कांग्रेस की नीति को मैं अच्छी तरीके से समझ चुकी हूं इसीलिए मैंने पार्टी से इस्तीफा दिया है।

Related Articles

Back to top button