पुणे : 2 साल तक नाबालिक से होता रहा दुष्कर्म

पिंपरी-चिंचवाड़ पुलिस ने शनिवार को 15 साल की एक लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। यह घटना मार्च 2021 से मार्च 2023 के बीच पिंपरी चिंचवाड़ के मान इलाके में हुई।
पुलिस की जानकारी के अनुसार, मुख्य आरोपी ने पीड़िता से उसे चॉकलेट और अन्य उपहारों की पेशकश करके, अपनी दुकान में बहला फुसला कर मार्च 2021 और मार्च 2023 के बीच कई बार बलात्कार किया।

पीड़िता के माता-पिता द्वारा दायर शिकायत के अनुसार, आरोपियों में से एक ने पीड़िता के साथ कई बार बलात्कार किया, जिसके परिणामस्वरूप वह गर्भवती हो गई। उसने पैसे कमाने के लिए लड़की को मामले में शामिल अन्य लोगों के साथ सोने के लिए भी मजबूर किया।
हिंजेवाड़ी पुलिस स्टेशन के पुलिस उप-निरीक्षक (पीएसआई) महादेव येलमार ने कहा, “हमने नाबालिग से बलात्कार के आरोप में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।”
भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 370 (मानव तस्करी), 376(2)(n) (एक ही महिला से बार-बार बलात्कार करना), 376 AB (जो कोई भी किसी महिला से बलात्कार करता है) के तहत हिंजेवाड़ी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। बारह वर्ष की आयु), 376 डीए (सोलह वर्ष से कम उम्र की महिला पर सामूहिक बलात्कार की सजा) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम, 2012 की धारा 4,6,8,10 लगाई है।

Related Articles

Back to top button