ट्रैक्टर रैली में जान गंवाने वाले नवरीत के घर पहुंची प्रियंका, कहा- व्यर्थ नहीं होने दें शहादत

26 जनवरी को गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर केंद्र के नए कृषि कानूनों (Farm Laws) के खिलाफ दिल्ली (Delhi) में किसानों की ट्रैक्टर परेड (Tractor Parade) के दौरान नवरीत सिंह नाम के एक किसान की हादसे में मौत हो गई। कांग्रेस महासचिव और पार्टी की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने 26 जनवरी को दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के दौरान जान गंवाने वाले किसान नवरीत सिंह के परिजनों से रामपुर में मुलाकात की।

किसान की मौत पर प्रियंका ने कहा ये

इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा, ‘एक शहीद का परिवार उसकी शहादत को कभी नहीं भूल सकता। आपका बेटा किसानों का समर्थन करने के लिए दिल्ली गया था लेकिन उसके साथ ऐसा हादसा हुआ कि वो वापस नहीं आया। कोई राजनीतिक साजिश के लिए वो वहां नहीं गया था, वो इसलिए गया क्योंकि उसके दिल में किसानों के लिए दुख था।’

नवरीत की अंतिम अरदास में हुईं शामिल

वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बताया कि प्रियंका रामपुर स्थित सिंह के पैतृक गांव डिब डिबाआ पहुंचकर उसकी अंतिम अरदास की रस्म में शरीक हुईं। उन्होंने बताया कि प्रियंका ने नवरीत के परिजन से मुलाकात करके उनके प्रति सहानुभूति प्रकट की। रामपुर पहुंचते वक्त रास्ते में हापुड़ जिले में प्रियंका के काफिले में शामिल तीन वाहन दुर्घटनावश एक-दूसरे से टकरा गये थे।

प्रियंका की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट

प्रदेश कांग्रेस मीडिया संयोजक ललन कुमार ने बताया कि गजरौला के पास हुए इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि घटना में कुछ वाहन क्षतिग्रस्त हुए, मगर थोड़ी ही देर के बाद प्रियंका अपनी मंजिल की तरफ रवाना हो गईं। गौरतलब है कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर नई दिल्ली में ट्रैक्टर परेड के दौरान हुए हादसे में नवरीत सिंह की मौत हो गई थी।

Related Articles

Back to top button