प्रियंका ने संत रविदास मंदिर में मत्था टेका, तो धर्मेन्द्र प्रधान ने भी…

वाराणसी,  कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी संत शिरोमणि गुरु रविदास की 644 वीं जयंती समारोह के दिन आज आशीर्वाद लेने सीरगोवर्धन पहुंच गईं।

यहां उन्होंने संत रविदास के दर पर मत्था टेका। इसके बाद संत निरंजन दास का आशीर्वाद लिया। साथ ही उनका हालचाल जाना। प्रियंका गांधी पिछले साल भी यहां आई थीं।

प्रियंका गांधी शनिवार को विमान से वाराणसी पहुंची। एयरपोर्ट पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू, पूर्व सांसद राजेश मिश्रा, पिंडरा के पूर्व विधायक अजय राय ने उनका स्वागत किया। एयरपोर्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थक भी थे । प्रियंका गांधी ने कार के दरवाजे पर खड़े होकर समर्थकों का अभिनंदन किया।

ये भी पढ़ें-पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर शिवराज सिंह ने कह दी ये बड़ी बात

इससे पहले उनके सुरक्षा इंतजाम को लेकर कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता कल रात से ही लगे हुये थे तथा पुलिस अधिकारियों से बात कर हालात की जानकरी ले रहे थे । कांग्रेस महासचिव उत्तर प्रदेश में लगातार मंदिरों का दौरा कर रही हैं । वो प्रयागराज में त्रिवेणी में स्नान कर चुकी हैं तथा मथुरा में बांके बिहारी मंदिर में पूजा कर चुकी हैं ।
केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान भी आज यहां आये और संत निरंजन दास से आशाीर्वाद प्राप्त किया । उन्होंने मंदिर परिसर में लंगर भी छका । संत निरंजन दास से बातचीत में उन्होंने मंदिर के विस्तार पर भी चर्चा की और कहा कि इस बारे में वो वाराणसी से सांसद तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बात करेंगे ।

Related Articles

Back to top button