इस चीज पर टिकी है प्रियंका-निक की शादी, Priyanka का बड़ा खुलासा

 ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) और उनके पति पॉप सिंगर निक जोनस (nick jonas) आए दिन कपल गोल्स देते हुए नजर आते हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बनी रहती हैं। दोनों ही एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं ये बात किसी से छिपी नहीं है। प्रियंका ने निक से साल 2018, 1 दिसंबर को जोधपूर में क्रिश्चियन और हिन्दू रीति-रिवाजों से भव्य तरीके से शादी रचाई थी।

इस एक चीज पर टिकी है प्रियंका-निक की शादी
वहीं कई बार काम को लेकर दोनों को लंबे समय तक एक-दूसरे से अलग भी रहना पड़ता है। ऐसे में प्रियंका ने बताया कि कैसे वह अपने लॉन्ग डिस्टेंश रिलेशनशिप को संभालती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने बताया कि जब भी वह और निक काम के सिलसिले में अलग-अलग रहते देशों में होते हैं तब वह एक काम जरूर करते हैं।

एक्ट्रेस ने कहा कि ‘हम चाहे दुनिया के किसी भी हिस्से में रहे, तीन हफ्तों से ज्यादा एक-दूसरे से अलग नहीं रह पाते। इसलिए अगर काम की वजह से हम अलग हैं, तो हर तीन हफ्ते बाद हम में से कोई एक फ्लाइट लेकर मिलने आ ही जाता है। हमारी खुशहाल शादी का यही एक मात्र राज है।’

अनुष्का के बाद अब क्या प्रियंका चोपड़ा देने वाली हैं Good News
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने बताया कि वह अपने पति निक जोनस के साथ पूरी क्रिकेट टीम खड़ी करने की सोच रही हैं। जब प्रिंयका से पूछा गया कि उन्हें कितने बच्चे चाहिए तो एक्ट्रेस ने कहा कि ‘मुझे इतने बच्चे चाहिए, जितने मेरे पास हो सकते हैं। एक क्रिकेट टीम भी।’

 

डायबिटीज के मरीज हैं निक
वहीं एक बार एक इंटरव्यू में प्रियंका ने अपने पति की खतरनाक बीमारी के बारे में बात करते हुए कहा था कि निक को काफी छोटी उम्र से ही डायबिटीज जैसी खतरनाक बीमारी है जिसे लेकर वे बेहद चिंतित रहती हैं। प्रियंका ने कहा कि ‘मैं रात में कई बार उठकर ये चेक करती रहती हूं कि निक ठीक तो है। हालांकि निक खूद इस बीमारी को लेकर सतर्क रहते हैं। वे खुद पर इस खतरनाक बीमारी को हावी नहीं होने देते, लेकिन बावजूद इसके मुझे उनकी चिंता सताती रहती है। मैं रात में कई बार उठकर उनका शुहर लेवल चेक करती रहती हूं।

आपको बता दें कि महज 13 साल की उम्र से ही निक टाइप वन डायबिटीज के शिकार हैं। निक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बचपन में वे डायबिटीज की वजह से कोमा में भी चले गए थे और उन्हें खुद पता नहीं चला कि वे कब इससे बाहर भी निकस आए।

Related Articles

Back to top button