यूपी चुनाव के लिए कानपुर में कल रोड शो करेंगी प्रियंका गांधी, महिलाओं से करेंगी बातचीत

प्रियंका गांधी कानपुर में करेंगी कल रोड शो, महिलाओं से बात कर बनाएंगी माहौल

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा कानपुर में प्रचार करेंगी. इस चुनावी माहौल के दौरान वह रोड शो करेंगी. प्रियंका गांधी रोड शो की शुरुआत महाराजपुर विधानसभा से होगी और इसका समापन गोविंद नगर में होगा. इस रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी महिलाओं से बातचीत करेंगी. बताया जा रहा है कि रोड शो में प्रियंका के साथ पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी भी आ सकते हैं. हालांकि अभी तक जिला प्रशासन को उनका शेड्यूल नहीं मिला है.

यूपी में कांग्रेस महासचिव ने प्रचार का जिम्मा अपने कंधों पर संभाल रखा है. राज्य में दो चरण का मतदान हो चुका है और अब 5 चरणों के मतदान के लिए प्रचार हो रहा है. वहीं राज्य में कांग्रेस के पास प्रियंका गांधी के अलावा कोई बड़ा चेहरा नहीं है. फिलहाल कानपुर की 10 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने के लिए प्रियंका वाड्रा रोड शो करेंगी. ये रोड शो महाराजपुर, कैंट, किदवई नगर, सीसामऊ और आर्यनगर विधानसभा क्षेत्र में होगा. इसके बाद गोविंद नगर विधानसभा में महिला संवाद कार्यक्रम में प्रियंका गांधी महिलाओं और लड़कियों से बातचीत करेंगी. बता दें प्रियंका गांधी का रोड शो 16 फरवरी को दोपहर 1 बजे से शुरू होकर कार्यक्रम शाम 7 बजे तक चलेगा.

चुनाव की तैयारियों का लिया जायजा

वहीं सोमवार को चकेरी एयरपोर्ट पर उतरी कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने कानपुर की 10 विधानसभा सीटों के बारे में पार्टी पदाधिकारियों से जानकारी ली. उन्होंने संगठन व बूथ स्तर पर पार्टी की स्थिति के बारे में भी बातचीत की और बुधवार को होने वाले रोड शो के लिए तैयारियां करने का आदेश भी दे दिया है.

आगरा में कांग्रेस प्रत्याशी पर दर्ज हुआ मुकदमा

पिछले दिनों ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आगरा में चुनाव प्रचार किया था और इस दौरान उन्होंने जिले में रोड शो किया था. इस रोड शो के लिए कम लोगों की अनुमति थी. लेकिन प्रियंका के रोड शो में 2500 से ज्यादा लोग पहुंचे थे. जिसके बाद पुलिस ने कांग्रेस उम्मीदवार समेत अन्य लोगों पर आचार संहिता का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया था.

Related Articles

Back to top button