प्रियंका गांधी ने सीएम योगी पर कसा तंज, कहा- बुलडोजर चलाने वाले समस्याओं पर नहीं करते बात

प्रियंका गांधी ने मऊ में सीएम योगी पर बोला हमला, कहा- बुलडोजर चलाने वाले समस्याओं पर नहीं करते बात  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के आखिरी दो चरणों का मतदान बचा हुआ है. हालांकि छठे चरण के मतदान के लिए मंगलवार को प्रचार- प्रसार समाप्त हो चुका है. वहीं सातवें चरण के लिए सभी राजनीतिक दल पूरी ताकत से चुनाव प्रचार में जुटे हुए है. इसी कड़ी में आज कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मऊ में जनसभाओं को संबोधित करने पहुंचीं हैं.

मधुबन विधानसभा के इंदिरा गांधी पीजी कॉलेज के मैदान में प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रदेश की सबसे बड़ी समस्या रोजगार की है. महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है. मजदूरों को दिहाड़ी कम मिलने लगी है. किसान को फसल का दाम नहीं मिलता है ऊपर से बिजली का बिल भी बढ़ गया है. जनता को तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन समस्या को हल करने के लिए यूपी सरकार कोई बात नहीं करती हैं.

बिना किसी का नाम लिए कहा कि पाकिस्तान, चीन और अपराधियों पर बुलडोजर चलाने की बात करने वाले लोग समस्याओं पर कभी बात नहीं करते हैं. कांग्रेस नेता ने कहा कि सीएम योगी मंचों से 70 लाख रोजगार का झूठा आश्वासन देते हैं और केवल जाति व धर्म पर लोगों को लड़ाते हैं.

छात्रों के जज्बातों से खेल रही सरकार

प्रियंका ने कहा कि प्रदेश में 12 लाख रोजगार के पद खाली हैं. बीजेपी वाले छात्रों के जज्बातों से खेल रहे हैं. भाजपा, सपा व बसपा नौजवानों व महिलाओं को गढ्ढे मे फेंक दिया है. सरकार में लोगों को गरीब व अशिक्षित रखना जारी है.

इसके साथ छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार की उपलब्धियां गिनाई. कहा कि छत्तीसगढ़ में छुट्टा पशुओं को रोजगार के अवसर के रूप में प्रयोग कर रहे हैं. दो रुपये किलो वहां गोबर खरीद रहे हैं. कहा कि इस चुनाव में आप को तय करना है की आपको क्या चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश की दिशा व दशा तय करनी है. उन्होंने जाति व मजहब से हटकर देश के लिए वोट करें.

Related Articles

Back to top button